‘गुम है किसी के प्यार में’: सावी के सवालों से परेशान साई उठाएगी शॉकिंग स्टेप, शादी के लिए जगताप को करेगी प्रपोज

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सावी और विनायक को लेकर लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में शो में सावी अपने बाबा का सच जानने के लिए साई से अक्सर सवाल करती हुई नजर आती है। अब अब विराट ने भी सावी की मदद करने का फैसला किया है। जिसके बाद शो में दिलचस्प मोड़ आ सकता हैं।

साई करेगी जगताप को प्रपोज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साई सावी के सवालों से परेशान होकर शॉकिंग स्टेप उठाएगी। वह सावी के सवालों को बंद करने के लिए गुस्से में उसे बता देगी कि जगताप उसका पिता है।

साई विराट की जिंदगी से दूर जाना चाहेगी और जगताप से शादी का फैसला भी लेगी। यह जानकर विराट को बड़ा झटका लगेगा। खबरों के अनुसार साई जगताप को शादी के लिए प्रपोज भी करने वाली है।

विट्ठल मानेगा सावी को अपनी पोती
रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि साई के इस कदम के बाद विट्ठल को भी लगेगा कि जगताप ही सावी का पिता है। इसी वजह से उसने परिवार को छोड़ दिया है।

विट्ठल कहेगा कि सावी उसकी पोती है। दूसरी तरफ विराट भी सावी के पिता का पता लगाने की कोशिश करता हुआ नजर आएगा। जिससे यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट को सच कैसे पता चलता है।

विराट करेगा सावी की मदद
बताते चले की शो के लेटेस्ट ट्रैक में सावी विराट से चौंकाने वाली रिक्वेस्ट करती है। वह इमोशनल स्पीच देते हुए कहती है कि उसने अपने पिता को नहीं देखा है लेकिन विराट उससे मिलता जुलता है और उससे अपना पिता बनने का अनुरोध करती है।

यह सुनकर हर कोई चौंक जाता है। इसके बाद विराट खुद से सवाल करता हुआ नजर आएगा कि साई ने सावी को अपने पिता के बारे में क्यों नहीं बताया। वह सावी की मदद करने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter