कहानी में ट्विस्ट : एकम ने हरलीन को प्रपोज किया , अद्वैत को इस बात पर आया गुस्सा !

 

मुंबई : कलर्स का ब्लॉकबस्टर शो “उदारियाँ” में अब एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा जहा कहानी में अब एक बार फिर यु टर्न आने वाला है जहा अब नए नए ट्विस्ट से दर्शको को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने वाला , मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किया है जिसके बाद शो अब फिरसे TRP में अपना कब्ज़ा कर लेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सत्ती ने नेहमत से पूछते हुए की क्या तुम ठीक हो। रूपी कहती है कि वह खुश दिख रही है। वह नेहमत को आने और कुछ खाने के लिए कहता है। नेहमत कहते हैं कि मैं मतदान करने जा रहा हूं, आज इसका चुनाव है। रूपी कहती है कि हम सभी को जाना चाहिए, मैं तुम्हारे साथ आऊंगा। सत्ती उसे रास्ते में खाने के लिए एक पराठा रोल देती है। एकम अद्वैत को देखता है। पत्रकारों से बातचीत करते अद्वैत। वह एकम को देखता है और उसके पास जाता है। वह एकम को अपना कर्तव्य सावधानी से करने के लिए कहता है।

अद्वैत और एकम में हुई बहस !
एकम पूछता है कि आपका क्या मतलब है। अद्वैत कहते हैं कि कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। एकम कहते हैं कि मैं अब आपका अंगरक्षक नहीं हूं। हरलीन वहां आती है। एकम और अद्वैत उसे आते हुए देखते हैं। अद्वैत ने उसे ताना मारा। एकम कहता है अपनी बकवास बंद करो। अद्वैत पूछता है कि तुम क्या करोगे। एकम कहते हैं कि मैं कोई नाटक नहीं बनाना चाहता, जब नेहमत बोलेंगे तो मैं आपको दिखाऊंगा। अद्वैत का कहना है कि मैंने नेहमत को परिवार के सामने पागल साबित कर दिया है, अब मैं विधायक बनूंगा, बस आप उसे गंभीरता से ले सकते हैं, कोई और नहीं कर सकता। एकम को गुस्सा आता है। हरलीन आती है और एकम को रोकती है। वह उसे एक सैंडविच खाने के लिए कहती है। एकम बाद में कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit_Universe (@admat_divya)

एकम ने हरलीन को किया प्रपोज
वह कहती है कि अगर तुम मुझे कुछ बताना चाहते हो तो आगे बढ़ो। नेहमत चाहता है कि वह यह कहे। एकम नेहमत को हरलीन में देखता है। वह उसे गले लगाता है और पूछता है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी। हरलीन खुश हो जाती है। एकम रोता है। नेहमत भी रोता है। वह पूछती है कि तुमने क्या कहा, फिर से कहो। वह हरलीन से पूछता है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी।

कहानी में ट्विस्ट
वह कहती है कि मेरे हीरो ने मुझे सिर्फ प्रपोज किया, हां, तुमने मुझे बहुत खुश किया। नेहमत एकम को धन्यवाद देता है और सोचता है कि हरलीन तुमसे बहुत प्यार करती है। हरलीन कहती है मुझे पता है कि तुम अभी भी नेहमत को याद कर रहे हो, ठीक है। वह कहता है हां, मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मुझे उसकी याद आती है, वह मेरा अतीत है जो अभी भी मेरे वर्तमान में है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपको अकेला महसूस नहीं होने दूंगा। वह कहती है कि मैं अपनी जगह बनाना चाहती हूं, भले ही वह नेहमत से कम हो।

उसने उसका धन्यवाद किया। वह उसे गले लगाती है। वह सोचता है कि मैंने वही किया जो नेहमत चाहता था, शायद इससे वह खुश हो जाए, लेकिन मैं नेहमत की परवाह करूंगा और इस नामहीन रिश्ते को बनाए रखूंगा। नेहमत गुब्बारे को हवा में छोड़ देता है और सोचता है कि मैंने आज तुम्हें एकम से मुक्त कर दिया है, मैं चाहता हूं कि तुम हमेशा खुश रहो।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter