‘उडारियाँ’: शो में दिखेगा एकम और नेहमत का प्यारा कनेक्शन, इसलिए पुलिस अधिकारी बनना चाहता है एकम

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के तीनो लीड एक्टर्स अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय उडारियाँ’ को छोड़ रहे हैं। इस बीच शो के मौजूदा ट्रैक में फ़तेह और तेजो के क्यूट मोमेंट भी दर्शकों को बेहद लुभा रहे थे। लेकिन अब दोनों की शो से विदाई हो रही है। इसके साथ ही नए किरदारों की एंट्री भी हो रही है।

दिखेगा एकम और नेहमत का कनेक्शन
‘उडारियाँ’ के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि नेहमत और एकम एक साथ बैठे हैं, जहां एकम बताता हैं कि नेहमत आइसक्रीम क्यों नहीं खाती थी क्योंकि यह एक फैमिली रूल था जिसमे वह अपने माता-पिता, तेजो और फतेह के साथ ही शेयर करती थी। शो में हम एकम और नेहमत के नए कनेक्शन को देखेंगे जिसमें एकम नेहमत के दर्द को हल्का करने की कोशिश करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पुलिस अधिकारी बनना चाहता है एकम
इसके अलावा एकम बताएगा कि वह एक पुलिस अधिकारी बनना चाहता है, केवल यह पता लगाने के लिए कि नेहमत के माता-पिता के एक्सीडेंट का कारण क्या था और यह भी कि उसके पिता को सस्पेंड क्यों किया गया था। इस सीन में नेहमत और एकम के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

तेजो और फतेह की कहानी हुआ अंत
तेजो और फतेह का एक्सीडेंट होगा और वे बुरी तरह घायल हो जाते हैं। तेजो हिलने-डुलने की स्थिति में नहीं होगी जबकि फतेह तेजो के करीब जाने की पूरी कोशिश करेगा। इस दौरान हम प्यार की ताकत को देखेंगे क्योंकि वे दोनों किसी तरह एक-दूसरे की के पास आ जाएंगे ताकि वे एक साथ एक दूसरे का हाथ पकड़ के इस दुनिया से जा सकें। इसके बाद जब वो एक-दूजे का हाथ पकड़ते हैं, फतेह तेजो को उस समय की याद दिलाता है जब उसने कहा था कि वह मरने के बाद भी उसका हाथ नहीं छोड़ेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter