बड़ा ट्विस्ट : सम्राट ने प्रद्युम्न को महिमा के खिलाफ चेतावनी दी , इधर नयन ने दिया उसका साथ !

मुंबई : स्टार प्लस का ब्लॉकबस्टर हिट शो “यह है चाहतें” में फिरसे एक बड़ा मोड़ आने वाला है जहा बहुत सारे ट्विस्ट एक साथ देखने को मिलने वाले है।अब शो में लीप आने की भी अटकले लगाई जा रही है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में प्रद्युम्न सैम को बताता है कि सब कुछ इतना अचानक हुआ कि उसे कुछ भी समझ नहीं आया। वह महिमा को धन्यवाद देता है जिसने उसके पक्ष में सबूत पाया और उसे पुलिस स्टेशन से बाहर कर दिया। सैम का कहना है कि महिमा ने कुछ नहीं किया, इसकी काशवी ने सीसीटीवी फुटेज सबूत हासिल किए और उसके खिलाफ शिकायत रद्द कर दी।

प्रद्युम्न ने सम्राट से किया ये सवाल : वो पूछता है कि महिमा क्यों झूठ बोलेगी। सैम का कहना है कि वह अमीर और सुंदर है और वह उसे फंसाने की कोशिश कर रही है। वह उसे लालची, असभ्य और चालाकी करने वाली महिमा से दूर रहने की चेतावनी देता है।

प्रद्युम्न को महिमा का संदेश मिलता है कि वह उससे कल कॉफी डेट के लिए पूछेगा, और वह यह सोचकर संदेश भेजता है कि ठीक है कि उसके बारे में कुछ खास है और वह उसे पसंद करता है।

नयनतारा लगएगी सच का पता : नयन रोमिला और उसके पति को सीसीटीवी फ़ुटेज दिखाता है और अपनी ही दुकान जलाने के लिए उनसे भिड़ जाता है। वे दोनों आरोपों से इनकार करते हैं और इसके बजाय उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हैं। फिर वे मॉल के मालिक पर उनके खिलाफ उसका ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाते हैं और उसे पापी और स्कैमर कहते हैं।

नयन उसे चेतावनी देता है कि वह किसी नेक इंसान के बारे में बुरा न बोले। रोमिला का कहना है कि मॉल का मालिक अब उसका प्रिय बन गया है। महिमा नयन का समर्थन करती है और कहती है कि रोमिला और उसके पति द्वारा दुकान जलाने के बाद वे सड़कों पर होते, सैम ने उन्हें अपना परिवार चलाने के लिए एक दुकान दी, आदि।

नयन कहता है कि वह सही है। महिमा को लगता है कि नयन उसका समर्थन कर रहा है और वह उसके और प्रद्युम्न के रिश्ते को स्वीकार कर लेगा। नयन उसे बताता है कि अर्जुन उससे प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। महिमा कहती है कि वह प्रद्युम्न है और उससे ही शादी करेगी। वह प्रद्युम्न को अपने लिए स्वीकार करने के लिए नयन से छेड़छाड़ करती है।

सैम उनके पास जाता है और प्रद्युम्न को उसकी चेतावनी के बाद भी महिमा के साथ रहने के लिए मना करता है। फायर अलार्म शुरू होता है। महिमा भाग जाती है।

सैम प्रद्युम्न को बताता है कि यह उसे दिखाने के लिए एक नकली अलार्म था कि महिमा कितनी स्वार्थी है जिसने प्रद्युम्न के बारे में भी परवाह नहीं की, अब यह उसके ऊपर है कि वह महिमा के साथ अपना जीवन बर्बाद करे या खुद को बचाए। महिमा फिर से सैम के बारे में बोलने लगती है।

प्रद्युम्न का कहना है कि सैम ने उसे पाला-पोसा और वह उसका गुरु है, वह सैम की सलाह के खिलाफ नहीं जा सकता और खुद को बहाना बना सकता है। महिमा घर लौटती है और सैम के खिलाफ भावनात्मक रूप से नयन को ब्लैकमेल करती है।

नयन सैम का सामना करने के लिए तैयार हो जाता है। महिमा यह सोचकर खुश महसूस करती है कि उसका लक्ष्य हासिल हो गया है। अर्जुन काशवी से कहता है कि उसे उसकी ट्यूशन फीस भरने का एक तरीका मिल गया है। काशवी पूछती है कैसे। अर्जुन का कहना है कि उसने अपनी किडनी बेच दी और काम करता है।

Precap: नयन सैम से मिलता है और प्रद्युम्न और महिमा की दोस्ती को अस्वीकार करने के लिए उसका सामना करता है। उसकी आवाज सुनकर सैम चौंक जाता है और मुड़ जाता है। नयन उसे देखकर चौंक जाता है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter