बड़ा ट्विस्ट : प्रद्युम्न के साथ भाग जायेगी महिमा , इधर काशवी को अपनी बेटी मानेगा सम्राट !

मुंबई : टीवी का सबसे हिट शो “यह है चाहतें” में इनदिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा कहानी में एक बड़ा टर्न आता हुआ नज़र आ रहा जिस के बाद सीरियल और भी दिलचस्प होने वाला है 

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में काशवी अर्जुन से पूछती है कि वह महिमा को प्रभावित करने के लिए इतना प्रयास क्यों कर रहा है जो उसे परेशान नहीं करता। वह प्रकट करने वाली है कि महिमा जागो अनुष्ठान में उपस्थित नहीं थी और अचानक रुक जाती है। अर्जुन पूछता है कि वह क्या कह रही थी और जोर देती है। वह कहती है कि कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है। 

काशवी को अपनी बेटी मानेगा सम्राट : सैम यह सुनकर चौंक जाता है और उससे अनुरोध करता है कि वह प्रद्युम्न को मनाए कि वह महिमा को भूल जाए क्योंकि वह अर्जुन से शादी कर रही है। सैम उससे वादा करता है। काशवी पूछती है कि क्या वह उसे गले लगा सकती है क्योंकि वह उससे जुड़ा हुआ महसूस करती है। वह सहमत हैं और कहते हैं कि वे दिल से जुड़े हुए हैं। काशवी ने उसे गले लगाया। सैम उसे बीटा/बेटी कहता है। काशवी और अधिक भावुक हो जाती है और उसे काशु बेटा को यहां से बुलाने के लिए कहती है। सैम सहमत हैं।

नित्या की गिफ्ट की हुई ड्रेस के साथ महिमा हल्दी की रस्म के लिए तैयार हो जाती है। रोमिला उसे गरीब अर्जुन से शादी न करने और प्रद्युम्न से शादी करने के लिए उकसाती है। महिमा पूछती है कि ऐसा कैसे होगा। रोमिला ने उसकी मदद करने का वादा किया। महिमा खुशी से उसे गले लगा लेती है। रोमिला सोचती है कि वह महिमा को भागकर नयन से बदला लेगी और लोगों को नयन को अपमानित करने देगी। वह महिमा से कहती है कि वह हल्दी का कटोरा छोड़ देगी और सुनिश्चित करेगी कि उसके लिए कुछ भी नहीं बचा है। हल्दी की रस्म शुरू।

 रोमिला ने फिर चली ये चालनित्या अर्जुन को हल्दी लगाती है और नयन को वही हल्दी महिमा को लगाने के लिए कहती है। रोमिला हल्दी का कटोरा उठाती है और जानभूझकर उसे गिरा देती है। काशवी के चेहरे पर हल्दी के छींटे। महिमा कहती हैं कि वह इस हल्दी को खराब होने के कारण नहीं लगाएंगी। नयन कहती है कि उसे केवल इस हल्दी को अनुष्ठान के अनुसार लगाना चाहिए। महिमा पूछती है कि वह उसके साथ ऐसा कैसे कर सकती है, वह इस गंदी हल्दी को नहीं लगाएगी। अर्जुन का कहना है कि यह ऑर्गेनिक है और उनकी त्वचा के लिए अच्छा है।

महिमा काशवी के चेहरे से हल्दी लेती है और उसे अपने हाथ पर लगाती है और हल्दी की कटोरी पर कदम रखते हुए कहती है कि अब रस्म खत्म हो गई है। सैम उसे रोकता है और कहता है कि उसने अपने असभ्य कृत्य से सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। महिमा बेरहमी से चिल्लाती है कि वह उससे पूछने वाला कौन है, वह न तो मेहमान है और न ही उसे आमंत्रित किया है, इसलिए उसे दावत देनी चाहिए, अनुष्ठानों का आनंद लेना चाहिए और यहां से निकल जाना चाहिए।

महिमा ने सम्राट से मांगी माफ़ी : सैम के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए नयन महिमा का सामना करता है और कहता है कि सैम एक अमीर व्यापारी है और उसने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है जो महिमा अपने जीवन में नहीं कर सकती। वह सैम से माफी मांगने पर जोर देती है। महिमा पूछती है कि क्या वह किसी अजनबी की वजह से उस पर आवाज उठा रही है। नयन का कहना है कि अगर उसने बहुत पहले उसे उसकी गलतियों के लिए डांटा होता, तो वह ऐसी नहीं होती। महिमा सैम से माफी मांगती है और चली जाती है।

प्रीकैप : जब काशवी अर्जुन से प्यार करती है तो सैम ने नयन से अर्जुन से महिमा की शादी कराने की कोशिश की। रोमिला महिमा को नयन के खिलाफ भड़काती है महिमा कहती है कि प्रद्युम्न उसके साथ भागने को तैयार है। सैम यह सुनता है और सोचता है कि महिमा हर किसी को डबल क्रॉस कर रही है। महिमा प्रद्युम्न के साथ भागने की कोशिश करती है। काशवी ने उन्हें नोटिस किया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter