इंजीनियर युवक ने कबड्डी खिलाड़ी को मारी गोली : रंगबाजी को लेकर पांच माह पहले हुआ था विवाद, बाइक सवारों ने की फायरिंग

Datia news : दतिया । इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे युवक ने बदला लेने के लिए पूर्व में दोस्त रह चुके कबड्डी खिलाड़ी को ही गोली मार दी। मामला बड़ौनी क्षेत्र का है। पांच माह इनके बीच रंगबाजी को लेकर विवाद भी हुआ था। जिसमें सोमवार को गोली का शिकार बने युवक ने आरोपित के घर के बाहर फायरिंग की थी। इसी बात का बदला लेने के लिए हमलावरों ने फायरिंग कर डाली।

घटना बडौनी थाना क्षेत्र में रेलवे क्रोसिंग के पास बने वेयर हाउस के निकट की है। घायल युवक को उसके साथी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार किया गया। बड़ौनी पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बड़ौनी निवासी कबड्डी खिलाड़ी लालू यादव पुत्र पुष्पेंद्र यादव अपने दोस्त नितेश चौहान और छोटूराजा के साथ बाइक पर सवार होकर बड़ौनी से दतिया गया था। जहां से दोपहर में वह बाइक से ही वापिस घर लौट रहा था। बाइक छोटूराजा चला रहा था जबकि लालू बीच में बैठा था।

यह खबर भी पढ़ें : चलती ट्रेन में लोको पायलेट को पेंट्रीकार कर्मचारियों ने धुना

इसी बीच बड़ौनी क्रोसिंग के पास बाइक से ही पीछा कर रहे हमलावर धैर्यवर्धन कौशिक, मधुर कौशिक और अभिराज राजा परमार निवासीगण बड़ौनी ने उनका रास्ता रोका। जब लालू और उसके दोस्तों ने बाइक दौड़ाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इसमें एक गोली लालू यादव के कंधे को चीरते हुए उसकी गर्दन के पास जा लगी। घटना के बाद हमलावर भाग निकले। मौके पर मौजूद दोस्त लहुलुहान लालू को जिला अस्पताल लेकर दौड़े।

जहां युवक का उपचार किया। सूचना पर पहुंची बड़ौनी पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपिताें को नामजद कर घायल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस के मुताबिक मामला आपसी रंजिश का है। करीब पांच माह पहले घायल लालू ने धैर्यवर्धन के बड़ौनी स्थित मकान पर रंगबाजी को लेकर हवाई फायर किए थे।

इस बात का बदला लेने की फिराक में घूम रहे धैर्यवर्धन ने भी अपने साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की घटना कर डाली। आरोपित धैर्यवर्धन भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter