‘गुम है किसी के प्यार में’: शो में आए लेटेस्ट ट्विस्ट पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘साई के सामने एन्जॉय कर रहा है पूरा परिवार’

स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपने ट्रैक को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। शो में दिखाए गए लंबे लीप के बाद कहानी में कई बदलाव नजर आए। जिसके बाद यह शो अक्सर ट्रोल भी होता है। शो दिखाए गए नए ट्विस्ट को लेकर अब इसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा
दरअसल शो के अपकमिंग एपिसोड में चव्हाण परिवार विनायक की जीत को सेलिब्रेट करता हुआ नजर आएगा। सभी लोग विनायक के ठीक होने का क्रेडिट विराट और पाखी को देंगे। इसके अलावा जगताप विराट को सावी की सच्चाई बताने वाला है

जिसके बाद वह साई को सावी से अलग करने की तैयारी कर रहा है और वह साई को अरेस्ट करवाते हुए उसपर एक बच्ची को उसके बाप से दूर रखने का इल्जाम लगाएगा। यूजर्स को यह पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

यूजर्स ने विराट को किया ट्रोल
इसके साथ ही यूजर्स साई का सपोर्ट भी कर रहें हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, ‘किसी को भी साई का दर्द नहीं नजर आ रहा है।

साई के सामने पूरा परिवार एन्जॉय कर रहा है। साई के फैंस विराट को भी ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि चव्हाण परिवार ने साई की जिंदगी तबाह कर दी है। इसके साथ ही यूजर्स साई की हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं।

पाखी लेगी साई के लिए स्टैंड
शो के अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो साई को पाखी जेल से निकालकर बाहर लाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई के जेल में जाने से पाखी को पुराने दिन याद आएंगे और वह उसे विराट के खिलाफ जाकर साई को जेल से बाहर लाएगी।

दूसरी तरफ विराट के इस कदम से सावी उससे नफरत करेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट सावी को कैसे मनाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter