‘उडारियाँ’: शो में होगी एक नए किरदार की एंट्री, क्या नेहमत और एकम के लिए बनेगा मुश्किल?

टीवी शो ‘उडारियाँ’ में दर्शकों को एकम और नेहमत की जोड़ी के साथ-साथ नाज को जैस्मिन जैसे रवैया में देखना बेहद पसंद आ रहा है। लोगों का इंट्रेस्ट नए ट्रैक को लेकर लगातार बढ़ा रहा है। इस बीच शो में अब नई एंट्री भी होने जा रही है। जिससे कहानी और दिलचस्प होती हुई नजर आएगी।

शो में आएगा नया विलेन
‘उडारियाँ’ में मशहूर अभिनेता रोहित पुरोहित की शो में एंट्री होने वाली है। उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी के शो ‘धड़कन जिंदगी की में’ देखा गया था और अब वह इस शो के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह ‘उडारियाँ’ में नेगेटिव लीड के तौर पर एंट्री करेंगे। उनके आने से नेहमत और एकम की प्रेम कहानी में असर पड़ता हुआ नजर आएगा।

ऐसे होगा रोहित का रोल
रिपोर्ट की माने तो रोहित पुरोहित शो में एक अमीर और परिष्कृत परिवार से होंगे, जो कपूर परिवार होगा। हालाँकि यह देखना अब दिलचस्प होगा कि नाज के अलावा जब शो में नेहमत और एकम की प्रेम कहानी के बीच कोई और भी आएगा तब कहानी किस ओर मोड़ लेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एकम ने शेयर की दिल की बात
दूसरी तरफ शो की बात करे तो हमने देखा कि जब नेहमत उससे पूछती है कि वह क्या चाहता है, तो वह जवाब देता है कि वह नेहमत को चाहता है। तब नेहमत ने उसे वॉर्निंग दी कि वह उसे हल्के में न लें या वो किसी और के साथ भाग जाएगी।

नेहमत उससे मजाक करती है लेकिन लेकिन यह सुनकर एकम गंभीर हो जाता है और नेहमत से कहता है कि वह कितनी भी दूर जाए, वह उसे पकड़ लेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter