Etawah : SP पर जानलेवा हमले के मामले में हिस्ट्रीशीटर BJP नेता की तलाश तेज

इटावा : उप्र के इटावा के बढ़पुरा ब्लाक प्रमुख चुनाव में फायरिंग, पथराव व एएसपी को थप्पड़ जड़ने के मामले में नामजद भाजपा नेता विमल भदौरिया की तलाश में पुलिस टीमें मध्यप्रदेश के ग्वालियर, भिंड समेत दूसरे जिलों तक छापेमारी कर रहीं हैं। उसके कई करीबियों को उठाया है। हालांकि, मंगलवार को भी उसका कुछ पता नहीं चला।

उधर, सोमवार रात पुलिस ने मामले में दो और आरोपितों इटावा कोतवाली अंतर्गत 458 एसडी फील्ड नौरंगाबाद निवासी विवेक चौधरी और कुंडेश्वर निवासी श्याम सिंह भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस की छह टीमें लगातार छापे मार रहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को ब्लाक प्रमुख चुनाव के दौरान भाजपा समर्थकों द्वारा बैरीकेडिंग तोड़कर हवाई फायरिंग की गई थी। एएसपी सिटी को थप्पड़ मारने के साथ हंगामा किया था। पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे।

इसके बाद शनिवार की रात को पुलिस ने भाजपा नेता विमल भदौरिया सहित 125 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

कोई निर्दोष व्यक्ति नहीं पकड़ा जाएगा : एसएसपी एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले में वीडियो के आधार पर छानबीन की जा रही है।

जिन लोगों के हाथ में लाठी डंडे या अन्य कोई सामान है और जिन्होंने बैरीकेडिंग गिराने में भूमिका अदा की थी, उन्हीं को पकड़ा जाएगा।

ऐसे लोग जो वहां मूकदर्शक बनकर खड़े हुए थे और जिनका मामले से कोई लेनादेना नहीं है, उन्हें नहीं पकड़ा जाएगा।

सोमवार को पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा था। दो लोगों की भूमिका इस बवाल में नहीं थी तो उन्हें छोड़ दिया गया। दो के खिलाफ ही कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि किसी भी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter