हाई वोल्टेज ड्रामा : सबके सामने डिंपल को “बर्बादी” बोलेगी बा , अनुज और अनुपमा होने वाले है एक !

 

मुंबई : राजन शाही प्रोडक्शन का हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

समर को समझायेगा पूरा परिवार
शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की परिवार वाले समर को घर ना छोड़ने की सलाह देते है। लेकिन वो किसी की बात नहीं सुनता इस ही बेच किंजल और बापू जी भी समर का साथ देते है और वो इस शादी के लिए तैयार तक हो जाते है।

सबके सामने डिंपल को “बर्बादी” बोलेगी बा : हसमुख की बात सुन कर बा फिरसे सबको वार्निंग देती है की वो इस शादी के खिलाफ है और डिंपल इस घर की बहु नहीं बन सकती बा यह तक बोल देती है की यह लड़की घर की लक्ष्मी नहीं बल्कि “बर्बादी” है.

अपनी गलती को स्वीकार करेगा अनुज !
इधर मुंबई में छोटी अपनी माँ अनुपमा की एक साड़ी अनुज को दिखाती है और कहती है कि उसे जब भी उनकी याद आती है तो वह इस साड़ी को अपने पास रख लेती है। हरे कलर की साड़ी देख अनुज भी अपने पुराने दिनों की यादों में
खो जाता है

"

वही कुछ समय बाद अनुज को अपनी गलती का भी अहसास होता है फिर वो तुरंत अपनी भाभी बरखा को फोन करता है। लेकिन बरखा उस समय अनुपमा के पास होती है इसी वजह से वह फोन नहीं उठाती। लेकिन अनुज को लगता है की उसने कितनी बड़ी गलती करदी है.

पाखी अधिक के रिश्ते में आएगी दरार !
हमने पहले के एपिसोड में देखा की बरखा की वजह से पाखी अधिक से उसकी दीदी के खिलाफ सवाल करती है जहा उन दोनों के बेच इस बात को लेकर झगड़ा होता है , अधिक पाखी को समझाने की कोशिश करता है की वो गलत नहीं है लेकिन पाखी उसकी बात नहीं मानती.

बरखा को लगा 440 वाट का झटका
‘अनुपमा’ सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखनेको तब मिलता है जब बरखा अनुपमा की मां को भड़काने की कोशिश करती है। बरखा ये बोलती है, ‘आज तुम्हारी हालत की जिम्मेदार तुम खुद हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

तुम चाहती क्या हो। अनुज ने तो फिर भी तुम्हारे बारे में सोचा और करोड़ों की ज्वेलरी भेजी है तुम्हारे लिए। ताकि तुम इन सब को बेच कर तुम्हारा गुजारा कर सके.

अनुपमा लगेगी बरखा की फटकार !
अनुपमा अपनी भाभी को बोलती है की, ‘मैं जानती हूं कि आप क्या कर रही है। अनुज क्या है और कितना बोल सकते हैं मैं सब जानती हूं। मेरी मां को भड़काने की कोशिश मत करे। मैं चाल चलती नहीं लेकिन सब जानती हूं। आपने अभी मेरे सामने ही अनुज का फोन काट दिया। वही कांता बरखा पर भड़क जाती है और उसे धक्के माकर बाहर निकालती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama.sairat2

अनुज और अनुपमा होने वाले है एक !
शो में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा बच्चों को डांस सिखाती हैं। लेकिन वही अंकुश अनुज और अनुपमा को किसी जरूरी काम के सिलसिले में वापस से घर बुलाता है और वो दोनों आने को तैयार हो जाते है। इधर इस बात से माया परेशान हो जाती है कि कही अनुज अनुपमा वापस से एक न हो जायें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

हालांकि छोटी अनु के पास आकर अनुज को असली सच्चाई का पता चलता है और वो वापस से अनुपमा की और चला आता है . अनुपमा जो अनुज के जाने के बाद अपना होश खो बैठी है उसको फिरसे सहारा देने उसका अनुज आजाता है. साथ ही छोटी को भी अपने साथ लाता है .

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close