सबके सामने लक्ष्मी से अपने प्यार का इज़हार करेगा ऋषि , नीलम ने की ये बड़ी घोषणा !

मुंबई : टीवी जगत का ब्लॉकबस्टर शो “भाग्य लक्ष्मी” में अब एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा जहा कहानी में अब एक बार फिर यु टर्न आने वाला है जहा अब नए नए ट्विस्ट से दर्शको को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने वाला , मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किया है जिसके बाद शो अब फिरसे TRP में अपना कब्ज़ा कर लेगा।

एपिसोड की शुरुआत किरण द्वारा अभय को यह बताने से होती है कि वह नीलम ओबेरॉय है और किसी को भी पसंद नहीं है कि वह उस पर हावी हो जाए या उस पर शासन करे या उसे किसी भी चीज के लिए मजबूर करे। वह कहती है कि अगर उसका जवाब हां है, तो भी वह फोन नहीं करेगी। अभय बड़ी बात कहता है, मैं उसे फोन करूंगा। मलिष्का खुशी से वहां आती है और किरण और अभय को गले लगा लेती है। वह कहती हैं कि आखिरकार मैं आज बहुत खुश हूं।

इस बात पर खुश हुई मलिष्का
वे पूछते हैं कि मामला क्या है? मलिष्का उन्हें बताती है कि नीलम ने ऋषि से कहा था कि उसकी शादी एक महीने बाद होगी। किरण पूछती है कि क्या ऋषि ने नहीं कहा। मलिष्का कहती हैं नहीं। अभय कहते हैं कि मैंने उनके लिए कोई विकल्प नहीं छोड़ा। मलिष्का कहती हैं कि नीलम आंटी ने उनके लिए वैलेंटाइन्स डे पार्टी देकर उन्हें सरप्राइज दिया। किरण और अभय मलिष्का के लिए खुश हैं।

लक्ष्मी ने दादी से पूछा ये सवाल
लक्ष्मी दादी को दवा देने वाली है, और पूछती है कि वह नाराज क्यों है? दादी कहती हैं कि वह बहुत गुस्से में हैं, लेकिन इस उम्र में गुस्सा नहीं निकाल सकतीं। लक्ष्मी पूछती है क्या हुआ? दादी का कहना है कि नीलम ने एक महीने के बाद ऋषि और मलिष्का की शादी तय कर दी है। लक्ष्मी कहती हैं कि शादी तय है, इसलिए ऐसा होगा। दादी पूछती हैं कि क्या उन्हें बुरा नहीं लग रहा है? लक्ष्मी कहती हैं कि हम अब अलग हो गए हैं और तलाक ले चुके हैं। वह कहती है कि ऋषि और मलिष्का एक दूसरे से प्यार करते हैं। दादी पूछती है कि क्या तुम उससे प्यार नहीं करते? लक्ष्मी कहती हैं कि ऋषि और मलिष्का का विवाह आवश्यक है। देविका वहां दादी को दवा देने आती है। लक्ष्मी कहती है कि वह पहले ही दे चुकी है। देविका उन्हें नीलम द्वारा मलिष्का और ऋषि के लिए पार्टी देने के बारे में बताती है।

नीलम ने की ये बड़ी घोषणा !
वीरेंद्र नीलम से पूछता है कि क्या वह पार्टी दे रही है। नीलम पूछती है कि क्या आपको मुझसे बात करने का समय मिला। वह हाँ कहती है। वीरेंद्र कहते हैं कि आजकल आपने कोई फैसला लेने से पहले मुझसे चर्चा करना छोड़ दिया है। वह कहती है कि चूंकि आपने लक्ष्मी को अपनी बेटी के रूप में बनाया है, इसलिए पूरे परिवार को इसके लिए दंडित किया जाता है। वह पूछता है कि क्या आपने यह निर्णय लक्ष्मी या मुझे चोट पहुँचाने के लिए लिया है। नीलम कहती है कि तुम मेरे पति हो और मेरे बदला लेने के लिए लक्ष्मी का कोई मूल्य नहीं है। वह कहती हैं कि मैंने मलिष्का की खुशी के लिए पार्टी रखी, जिसे मैं अपनी बेटी मानती हूं, यह उनके लिए मेरा उपहार है और मैंने कुछ मेहमानों को भी आमंत्रित किया है। वह कहती हैं कि मैं कल एक बड़ी घोषणा करने जा रही हूं। वीरेंद्र ने घोषणा की।

ऋषि और मलिष्का की होगी शादी ?
नीलम कहती हैं कि मैं घोषणा करूंगी कि ऋषि और मलिष्का की शादी एक महीने बाद होगी। वह कहती है कि मैं घोषणा करूंगी कि लक्ष्मी की शादी किसी और से होगी। वह कहती है कि वह ऋषि के साथ लक्ष्मी के सभी संबंधों को काट देगी, ताकि वह उसे किसी भी जन्म में न फँसा सके, ताकि उसका अशुभ प्रतिबिंब उस पर न पड़े। वह सोने के लिए बिस्तर पर लेट जाती है। वीरेंद्र परेशान हो जाता है।

ऋषि ने लक्ष्मी से किया अपने प्यार का इज़हार
लक्ष्मी कहती है हैप्पी वैलेंटाइन डे और कहती है तुम..मैं..ऋषि कहते हैं क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करते? वह कहता है जैसे मैं तुमसे प्यार करता हूं, तुम भी मुझसे प्यार करते हो, मुझे पता है। वह कहते हैं कि इसीलिए हैप्पी वैलेंटाइन डे, और हम एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त, शुभचिंतक और उद्धारकर्ता को हैप्पी वेलेंटाइन डे कहते हैं। उनका कहना है कि वे दोस्त भी वैलेंटाइन डे मना सकते हैं जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। लक्ष्मी ठीक कहती है। ऋषि कहते हैं कि हमारा जो भी संबंध है, वह सच्चा, सही और दिल से है। लक्ष्मी ने उन्हें गुलाब के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि आपको यहां मेरे कमरे में नहीं होना चाहिए था।

ऋषि कहते हैं कि अगर मैंने आपको सुबह यह दिया होता, तो सभी मुझे डांटते। वह कहता है कि मैं इसे सहन कर लूंगा, लेकिन किसी को आपको डांटते हुए नहीं देख सकता। वह उसे पूरी तरह से कामना करने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारी कामना की, लेकिन मेरे पास गुलाब नहीं था। वह एक टिश्यू पेपर लेती है और उससे फूल बनाती है। वह कहती है हैप्पी वैलेंटाइन डे, जिद्दी ऋषि, मेरे लिए पूरे परिवार से लड़ने के लिए, मेरे लिए मुसीबतें झेलने के लिए, और कहती है कि मैं आपको वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देती हूं। वह कहती है कि उसके पास सिर्फ कागज का फूल है। ऋषि इसे लेते हैं और कहते हैं बहुत अच्छा, यह हमेशा मेरे साथ रहेगा, क्योंकि यह कभी नहीं मुरझाएगा, और तुम इस फूल के साथ मेरे साथ रहोगे। वे मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को देखते हैं। ऋषि इसे सूंघते हैं और शुभ रात्रि कहते हैं। वह इसे सूंघने जाता है। गाना बजता है….

Precap : नीलम करिश्मा से कहती है कि आज ऋषि और मलिष्का का दिन है। करिश्मा कहती हैं मुझे यकीन है कि मलिष्का इसे बहुत यादगार बनाएंगी। शालू बानी से कहती है कि उन्हें अच्छा सोचना होगा और उनके लिए अच्छा करना होगा। मलिष्का ऋषि से कहती हैं कि वह चाहती हैं कि आज वैलेंटाइन्स डे पर वह सबके सामने उन्हें किस करें। लक्ष्मी देखती है। ऋषि मलिष्का से कहते हैं कि समस्या यह है कि मैं तुम्हें किस नहीं करना चाहता। लक्ष्मी पूछती है कि तुम उसे चूम क्यों नहीं सकते? ऋषि पूछते हैं कि क्या मैं तुम्हें सबके सामने किस कर सकता हूं?

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter