वनराज की अकल ठिकाने लाएगी काव्या : शाह हाउस में सबके सामने एक्स हसबैंड को बुलाकर करेगी ये हरकत !

 

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में अब दर्शकों को एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा, जहाँ कहानी में अब एक बार फिर यू-टर्न आने वाला है। इस शो में अब नए-नए ट्विस्ट से दर्शकों को और भी ज्यादा पसंद आएगा, क्योंकि मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किए हैं। इससे शो अब फिर से टीआरपी में अपना कब्जा कर लेगा।

माया के दिल में अनुज को लेकर आया ये ख्याल
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात अनुज, माया और छोटी अनु के पिकनिक से वापस कपाडिया हाउस आने से होती है. जहा माया के दिल में अनुज को लेकर काफी अरमान आते जा रहे है वो सपने में उसको I LOVE YOU तक बोल देती है. दूसरी और, अनुपमा सुबह-सुबह कपाड़िया हाउस पहुंच जाती है और वह अनुज को कॉल करती है. साथ ही वो कपाडिया हाउस में तैयार होकर अपने अनुज का इंतज़ार करती है।

इस तरह अपने रूठे अनुज को मनालेगी अनुपमा
शो में आपको देखने को मिलेगा की अनुज अपनी अनु से मिलने के लिए रवाना होगया है जहा छोटी अनु उस से कहती है की उसे भूख लगी है तो अनुज बोलता है की वो रस्ते में किसी ढाबे से कुछ कहने के लिए ले सकते है माया उसके साथ और टाइम स्पेंड करने के बहाने किसी बढ़िया रेस्तरां में जाने की बात कहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

जहा, अनुज साफ मना कर देता है और कहता है कि घर पर अनुपमा उनका इंतजार कर रही है. वहीं, इधर कपाडिया हाउस में अनुपमा रूठे अनुज और छोटी अनु को मनाने के लिए काफी सारे इंतजाम करती है और बोलती है की अब कपाडिया जी आ भी जाएं ना.अब जब अनुज छोटी के साथ घर आता है तो उसको बहुत सारे सरप्राइज देखने को मिलते है जो अनुपमा ने उनके लिए बनाए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

बा को जमकर सुनाएंगे बापू जी
अनुपमा के सुबह-सुबह कपाड़िया हाउस जाने की बात की वजह से बा को फिरसे गुस्सा आता है.वो अनुपमा को फिरसे तना देना शुरू करदेती है जहा बापू जी उसको समझाते है की अनुपमा का अपना भी घर और परिवार है , वो जितना मदत करती है उतनी ही बहुत है लेकिन बा उल्टा उनको ये बोलती है की उसने बीती रात वनराज और अनुपमा को साथ में बात करते हुए सुना था.

काश अनुपमा फिरसे हमारे घर की बहु बन जाएं ये सुनते ही बापू जी का बा पर गुस्सा फूट जाता है. बापू जी कहते हैं कि वह चाहते नहीं हैं अनुपमा वापस से वो सब दुख देखे. वह बा को अनुपमा से दूर रहने की वार्निंग भी देते हैं.

सबके सामने आएगा काव्या का एक्स हसबैंड
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में काव्या अपने एक्स हसबैंड अभिमन्यु को बुलाती है और वो दोनों साथ में खूब मस्ती-मजाक करती हुए चाय पीते है. ये सब देख वनराज को बहुत गुस्सा आता है और वह काव्या को ये बकवास बंद करने के लिए बोलता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

जिसपर काव्या पलट कर जवाब देती है कि अगर वह अनुपमा को बुलाकर ऐसा कर सकता है तो वह अभिमन्यु को क्यों नहीं बुला सकती है. ये सब सुनकर परिवार वाले भी हैरान हो जाते है इस ही के साथ काव्या अपने एक्स को लेकर होटल भी जाती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

क्या अनुज अनुपमा को बताएगा सच ?
माया घर पहुंचते ही अनुज से वो सारी बातें अनुपमा से छुपाने के लिए कहती है और कहती है कि अनुपमा ये बात नहीं समझेगी, जिसे वह सुन लेती है. फिर अनुपमा उनसे पूछती है कि वह कौन सी बात नहीं समझेगी. अब देखना दिलचसप होगा की शो में आगे क्या क्या टर्न आने वाले है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter