रतन मेगा मॉल पर धमाकेदार समर सेल, ब्रांड कार्ट में हेवीडिस्काउंट से शॉपिंग करने वालों की लगी भीड़, मौका सिर्फ आज शाम तक

Datia News : दतिया । रतन मेगा मॉल पर लगातार धमाकेदार सेल का आयोजन शहरवासियों के लिए शॉपिंग का जबरदस्त मौका दे रहा है। झांसी रोड स्थित रतन मेगा मॉल पर 19 जून को सुपर संडे जैसा माहौल देखने को मिला। मॉल के ब्रांड कार्ट पर ब्रांडेड कपड़ों एवं जूते के शोरूम पर हेवी डिस्काउंट के चलते शहर के लोग जमकर खरीदारी करने पहुंच रहे हैं।

इन दिनों शोरूम पर सिलेक्टेड आइटम पर डिस्काउंट को 70 प्रतिशत से बढ़ाकर 70 प्लस 30 प्रतिशत कर दिया गया है। इतना बढ़ा ऑफर लोगों को आकर्षित कर रहा है।

दतिया शहर में पहली बार रतन मेगा मॉल ने हेवीडिस्काउंट की लगातार सेल लगाकर ब्रांडेड शॉपिंग से लोगों को जोड़ने का काम किया है। हेवी डिस्काउंट की सेल में सिर्फ ग्राहकों का हित देखते हुए ब्रांडेड कंपनी के मेंस वेयर, वोमेन वेयर, फुटवेयर, लेडीज बैग, बच्चो के स्कूल्स बैग सहित अन्य सामान की बड़ी रेंज उपलब्ध कराई गई है।

 

ताकि एक ही जगह कम कीमत पर लोग आसानी से अपनी पसंद की शॉपिंग कर सके। मॉल संचालक अमित अग्रवाल ने बताया कि दतिया में मॉल खुले हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है फिर भी दतिया वासियों का लगातार मॉल के प्रति भरोसा बढ़ा है।

ब्रांड कार्ट की सेल में भी नगरवासियों का काफी अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। जिस वजह से ब्रांड कार्ट परिवार हेवी डिस्काउंट की सेल के रुप में एक छोटा सा प्रयास अपने ग्राहकों एवं दतिया वासियों की विश्वसनीयता रखने के लिए करता रहेगा। उन्होंने बताया कि एक्स्ट्रा डिस्काउंट की सेल सिर्फ रविवार 19 जून शाम तक ही रहेगी।

संडे के दिन लोग काफी उत्साह से शॉपिंग सेल का लुत्फ उठा रहे हैं। क्वालिटी प्रॉडक्ट इतने हेवी डिस्काउंट में मिलने से हर वर्ग का रुझान शॉपिंग की तरफ देखने को मिल रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter