मानसी – आलिया का असली चेहरा आया सम्राट के सामने : आईटी छापे में जेल जाएगा सैम ?

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में बहुत सारे ट्विस्ट आने वाले है जिसके बाद कहानी और भी मजेदार होने जा रही है सीरियल की बात करे तो मेकर्स ने स्टोरी को कुछ इस तरह पेश करने का सोचा है जिस से दर्शको को और भी ज्यादा मनोरंजन मिल सके।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात ठंडाई पेय पीने के बाद आलिया नशे में हो जाती है। मानसी को पता चलता है कि गलती से आलिया ने नयन की जगह भांग मिलाकर ठंडाई पी ली थी। चिंटू और प्रेम उसकी हालत देखकर हंसते हैं और याद करते हैं कि मानसी ठंडाई में भांग मिलाती है और नौकर को यह सुनिश्चित करने का आदेश देती है कि केवल नयन ही इसे पिए। वे नौकर को बरगलाते हैं और गिलास बदल देते हैं।

फ्लैशबैक से वे दूर खड़े हंसते रहते हैं। मानसी आलिया को कंट्रोल करने और उसे वहां से ले जाने की कोशिश करती है। आलिया कहती है कि वह नयन का नाटक देखना चाहती है। मानसी उसे वहां से घसीट कर घर ले आई।

सम्राट को पता चली सच्चाई
आलिया उसका विरोध करती है और उसे घसीटना बंद करने की चेतावनी देती है। मानसी ने उसे चुप रहने की वार्निंग दी। आलिया गुस्सा हो जाती है और खुलासा करती है कि कैसे उसने सीसीटीवी फुटेज को हटाने में उसकी मदद की और नयन को पानी की टंकी में धकेल दिया, आदि।

वह कहती है कि मानसी उसके बिना कुछ भी नहीं है। सम्राट उनकी बातचीत सुनता है और महसूस करता है कि नयन सही थी। उसने इसकी सूचना मोहित को दी।

मोहित सेम ने बनाया ये प्लान
मोहित का कहना है कि उसने उसे आलिया के बारे में पहले ही बता दिया था। सैम का कहना है कि वह अभी भी आलिया से प्यार करता है और इस बात से हैरान है कि आलिया ने मानसी का समर्थन किया, यह जानने के बाद भी कि उसने उसके साथ किया था। मोहित का कहना है कि अभी हम उनका सामना करते हैं। सैम कहते हैं कि हमें तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक उन्हें पता नहीं चल जाता कि मानसी के इरादे क्यों हैं।

आलिया सुबह उठकर हल्का महसूस करती है। मानसी कहती है कि यह एक हैंगओवर है और उसे बताती है कि उसने कल क्या किया। वह कहती है कि अगर सैम ने उनकी बातचीत सुनी होती, तो वह उसे घर से निकाल देता। आलिया पूछती है कि उसका अगला प्लान क्या है। मानसी उसे इंतजार करने और देखने के लिए कहती है।

सम्राट नयन आए करीब
सैम नयन के पास जाता है और कहता है कि होली के रंग उसके शरीर से दूर नहीं हो रहे हैं। नयन उन्हें नारियल का तेल इस्तेमाल करने का सुझाव देते हैं। सैम का कहना है कि उन्हें नारियल तेल की महक से नफरत है। वह दैनिक जीवन में नारियल और उसके उत्पादों के उपयोग और महत्व का वर्णन करती हैं। वह उसे अपने ऊपर लगाने के लिए कहता है क्योंकि वह इसकी गंध सहन नहीं कर सकता। वह पूछती है कि उसे क्यों चाहिए।

वह कहता है कि वह सिर्फ नारियल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम कर रही थी, इसलिए उसे उसकी मदद करनी चाहिए। उनकी नोक झोंक जारी है। वह सहमत हो जाती है और अपने शरीर पर नारियल का तेल लगाती है। वे एक-दूसरे से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं।

मानसी ने किया इमोशनल ड्रामा
कुछ देर बाद सैम गलियारे में चलता है। मानसी जानबूझकर उससे टकराती है और माफी मांगती है। फिर वह अपने बच्चे की लात को महसूस करने का काम करती है और इसका अनुभव करने के लिए जबरदस्ती अपना हाथ अपने पेट पर रखती है। सैम अपना हाथ खींच लेता है और कहता है कि उसे कुछ भी समझ नहीं आ रहा है।

मानसी कसम खाती है कि वह कर सकती है और कहती है कि जब वह प्रेम के साथ गर्भवती थी तो उसे ऐसे अनुभव की कमी महसूस हुई। वह कहती है कि प्रेम अपने माता-पिता दोनों की उपस्थिति के साथ एक सामान्य जीवन चाहता है, इसलिए वह प्रेम की खातिर उसके पास लौटना चाहती है।

सैम का कहना है कि वह इसके बारे में सोचेंगे। मानसी ने जोर देकर कहा कि उसे चाहिए। इधर नौकर ने उन्हें बताया कि आईटी अधिकारी आए हैं। सैम नीचे चलता है। आईटी अधिकारियों का कहना है कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि उन्होंने आयकर और अपने घर में नकदी छिपाई है, इसलिए वे उनके घर की तलाशी लेने आए।

प्रीकैप : आईटी अधिकारी का कहना है कि उन्हें एक सूचना मिली थी कि सम्राट ने कर चोरी की और अपने घर के अंदर पैसे छिपाए। सैम परिवार से कहता है कि उसने Tax की चोरी नहीं की, अधिकारियों को यहां कुछ नहीं मिलेगा। अधिकारियों को सम्राट के कमरे में पैसे मिलते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter