डिंपल को अकेला छोड़ परिवार के पास वापस आएगा समर : इधर रोमिल की धुनाई करेगा अनुज !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” जो काफी सालो से टीवी TRP में टॉप पर बना हुआ है उस में फिर एक बार जबरदस्त मोड़ आगया है जहा से स्टोरी ने अपना रुख बदल लिया है खैर अब कहानी को इतने दिलचसप अंदाज़ में दिखाया जा रहा है की दर्शको को शो से लगाव सा मेहसूस होता है.

डिंपल की हरकतों से समर हुआ उधास  : शो में लगातार ही हाई वोल्टेज फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है इस बेच समर भी अपनी पत्नी डिंपल से तंग आकर बोलता है की जब उन  लोगो के पास अभी कोई काम ही नहीं है तो फिर वो इतने बड़े खर्चे कियो कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इस पर डिंपल उल्टा जवाब देते हुए बोलती है की ये उसकी वजह से नहीं बल्कि उसकी माँ यानी अनुपमा की वजह से हुआ है , समर उसकी इस बात का कोई जवाब नहीं देता है और वहा से चला जाता है.  

डिंपल को अकेला छोड़ परिवार के पास वापस आएगा समर : शो में आगे देखने को मिला की रात के वक़्त तोषु समर के पास आकर उसको नीचे आने के लिए बोलता है जहा समर तोषु सहित वनराज और बापू जी बैठ कर चर्चा करते है वनराज समर से उसका हाल पूछता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

परिवार का ये लड़ प्यार देख समर इमोशन होजाता है और सब को धन्यवाद बोलता है इस बेच डिंपल भी इन सबको बात करते हुए दूर से देख रही होती है वो सोचती है की जरूर सब मिलकर समर को मेरे खिलाफ कर रहे होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

रोमिल की धुनाई करेगा अनुज : इधर कपाडिया हाउस में भी बड़ा तमशा होता है जिदर रोमिल अपने दोस्तों के साथ मिलकर  पार्टी करता है और कुछ नशीली चीज़ों का सेवन भी करता है जिस वजह से अनुज उसकी जमकर  धुनाई कर उसको फटकार लगता है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter