Fanaa – Ishq Mein Marjawan 24 February 2022 Written Update in Hindi : मुसीबत में फंसे ईशान !

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 24 February 2022 Written Update in Hindi

मुंबई : हम आपके पसंदीदा टीवी शो फना इश्क माई मरजावां के 24 फरवरी 2022 के एपिसोड के विशेष अपडेट के साथ यहां हैं। जहां आप कुछ अप्रत्याशित मोड़ देखेंगे क्योंकि पाखी ईशान का आवाज संदेश प्राप्त करने के बाद अपनी शादी की पोशाक में खिड़की से बाहर निकल रही है। वह उल्लेख करती है कि जैसे ही समय बीत रहा है,

उसकी जिज्ञासा उसे दूल्हे की पोशाक में भी देखने के लिए पंप हो रही है, शुरू में, वह सोचती है कि उसे दूल्हे की पोशाक ले जाने के दौरान उसे अपनी तस्वीर भेजने के लिए कहना चाहिए।

इसी बीच पाखी की माँ उसके कमरे में आ जाती है और उसे देखकर पाखी खाली होने का नाटक करती है जैसे उसे अभी कुछ पता ही नहीं है। वह पूछती है कि क्या हुआ वह बिना किसी कारण इधर-उधर क्यों घूम रही है,

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 24 February 2022 Written Update in Hindi

पाखी जवाब देती है कि वह थोड़ा बेहोश हो रही है इसलिए वह घूम रही है या कुछ नहीं। उसकी माँ कुछ पेय पीने की सलाह देती है ताकि, वह निर्जलित महसूस न कर सके और वह जगह छोड़ दे।

पाखी सोचती है कि आखिरकार, वह चली गई और अब वह बिना किसी डर के उसे फोन कर सकती है, लेकिन फिर वह सोचती है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह उसे अनायास देखना चाहती है।

वहीं शुभम सोचता है कि उसे लेने के लिए उसे ईशान के कमरे में जाना चाहिए लेकिन जैसे ही वह पहुंचता है तो हालात देखकर चौंक जाता है। जैसे ही उसे निकटतम चिकित्सा केंद्र में आपात स्थिति बताते हुए एक वॉयस नोट प्राप्त होता है।

वह कहता है कि क्या हुआ, उसने उसे क्यों भेजा और सोचता है कि उसे पूरी परिस्थिति जानने के लिए अस्पताल जाना चाहिए और इसलिए वह दूसरों को वॉयस नोट से परिचित कराए बिना मौके पर ही छोड़ देता है, यह सोचते हुए कि कोई नहीं है उन्हें चिंतित करने की जरूरत है।

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 24 February 2022 Written Update in Hindi

फिर वह अपनी गाड़ी की चाबी लेकर वहां से यह सोचकर निकल जाता है कि उसे किसी भी कीमत पर वापस लाना चाहिए क्योंकि पाखी उसका बेसब्री से इंतजार कर रही है और अगर वह नहीं पहुंचा तो उसका दिल टूट जाएगा। इस बीच,

वह उसे फोन करने की कोशिश करता है लेकिन ईशान नहीं मिलता है जो उसकी चिंताओं को इतने बुरे तरीके से बढ़ाता है। तो देखते हैं आगे क्या होगा, तो उसके लिए बस आने वाले प्रसारण को देखें क्योंकि कई अप्रत्याशित मोड़ और मोड़ आने के लिए तैयार हैं। तो इसे कलर्स पर देखें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

Image Credit & Source : VOOT

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close