‘अनुपमा’: रूपाली गांगुली ने शेयर की ऑनस्क्रीन फैमिली की तस्वीर, फैंस ने पाखी और परितोष को लेकर दी ऐसी सलाह

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने टेलीविजन से लंबे ब्रेक के बाद टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनुपमा के रूप में टीवी पर वापसी की है। इस किरदार में उनका अभिनय बेहद शानदार है और वह दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। रूपाली सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। उनकी लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है।

रूपाली ने शेयर की तस्वीर
रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ऑनस्क्रीन फैमिली एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीर शेयर की है। लेटेस्ट फोटो में रूपाली को उनके ऑन-स्क्रीन बच्चे तोशु, समर, अनु और पाखी के साथ देखा जा सकता है।

शो में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान सभी पारंपरिक लुक में हैं। रूपाली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘अनुपमा और बच्चे’। फैंस इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

फैंस ने दी ये सलाह
तस्वीर में अनुपमा को सारे बच्चों के साथ देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंस इस तस्वीर में अनुज को लेकर भी पूछ रहे हैं। उनका कहना है कि इसमें अनुज को भी होना चाहिए। जबकि कुछ फैंस ने तोषु और पाखी को सुधारने की सलाह भी दे डाली है।

पाखी ने की डेस्टिनेशन वेडिंग की मांग
शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुज, अनुपमा पाखी और आदिक की शादी के बारे में शाह परिवार से बात करते हैं। अनुज पाखी और आदिक की ग्रान वेडिंग करवाना चाहता है।

दूसरी तरफ प्रोमो में पाखी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की मांग की है लेकिन अनुपमा ने भव्य शादी के लिए मना कर दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वनराज क्या अनुज के प्रपोजल पर क्या फैसला लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter