‘उडारियाँ’: एकम और नेहमत ने K3G सीन को किया रीक्रिएट, फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाते हुए कही यह बात

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो ‘उडारियाँ’ में मेकर्स शो को प्रत्येक नए एपिसोड के साथ और अधिक दिलचस्प बना रहे है। शो के अपकमिंग ट्रैक में दर्शकों को कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। दर्शकों को एकम और नेहमत की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। इस बीच इन किरदारों को निभा रहे एक्टर हितेश भारद्वाज और ट्विंकल अरोड़ा ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है।

K3G सीन को किया रीक्रिएट
एक्टर हितेश भारद्वाज और ट्विंकल अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर फेमस K3G सीन को रीक्रिएट करते हुए एक मजेदार रील शेयर की है। रील में दोनों फैन मोमेंट को बड़े ही क्यूट अंदाज में पेश कर रहे हैं। उनका यह वीडियो शो के फैंस के लिए एंटरटेनमेंट की एक्स्ट्रा डोज साबित हुआ है।

फैंस ने बरसाया प्यार
वीडियो में फैंस दोनों को और उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार बरसा रहे हैं। लोग शो को अपना फेवरेट सीरियल बता रहे है। लोगो के प्यार को देखकर समझ आ रहा है कि शो में लीप के बाद नई स्टारकास्ट के साथ शुरू हुई नई कहानी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Arora (@thetwinklearora)

शो में होगी रोहित पुरोहित की एंट्री
‘उडारियाँ’ की बात करे तो शो में मशहूर अभिनेता रोहित पुरोहित की शो में एंट्री होने वाली है। उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी के शो ‘धड़कन जिंदगी की में’ देखा गया था और अब वह इस शो के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह ‘उडारियाँ’ में नेगेटिव लीड के तौर पर एंट्री करेंगे। उनके आने से नेहमत और एकम की प्रेम कहानी में असर पड़ता हुआ नजर आएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter