खेत पर भूसा बनवा रहा किसान बिजली के तारों में उलझा, करंट लगने से हुई मौत

Datia News दतिया। थाना क्षेत्र के ग्राम कटापुर में मंगलवार देर शाम खेत पर भूसा बनवा रहे किसान सोबरन उर्फ राजू लोधी पुत्र मोतीलाल की करंट लगने से मौत हो गई। घटना के संबंध में स्वजन ने जानकारी देते हुए बताया कि किसान सोबरन खेत पर भूसा बनवा रहा था। तभी वहां पास पड़े नंगे बिजली के तारों में उलझ जाने से करंट की चपेट में आ गया। सोबरन को करंट से छटपटाता देख मशीन पर काम कर रहे कर्मचारियों ने तत्काल बिजली बंद की।

करंट लगने से घायल किसान को स्वजन तत्काल इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे दतिया रेफर कर दिया। दतिया पहुंचते ही किसान की मौत हो गई।

देर रात स्वजन ने घटना की सूचना इंदरगढ़ थाने को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक कर पीएम कराया। शव स्वजन के सुपुर्द कर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

टायर फटने से बाइक हुई बेकाबू, 3 लोग घायल : शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार वाहन का अचानक टायर फट जाने से 3 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार मंगरौल थाना क्षेत्र के अंतर्गत घाटी के पास बाइक पर सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे तीन लोग गाड़ी का टायर फट जाने से गंभीर रुप से घायल हो गए।

हादसे के दौरान रास्ते से गुजर रहे भाजपा के मीडिया प्रभारी श्यामू ठाकुर द्वारा घायलों की मदद की गई। उन्होंने डीपार थाना को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर डीपार थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने वाहन भेजकर घायलों को उपचार के लिए सेवढ़ा सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जहां उनका इलाज जारी है। बता दें भिटारी से नीमडांडा जाते समय बाइक का टायर फट जाने से वाहन अनियंित्रत होकर दुर्घटना का शिकार हो गया। इसमें बाइक पर सवार गोविंद पुत्र जयराम माहौर निवासी भिटारी, देवकी सहित एक अन्य घायल हो गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close