किसानों ने पकड़े सब्जी चोर, रात में खेतों से करते थे सब्जियां चोरी, पुलिस के हवाले किया

दतिया ।  खेतों से सब्जी चोरी कर ले जाने वाले चोर को किसानों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। किसानों के मुताबिक उनके खेतों से लगातार 15 दिन से सब्जियां चोरी हो रही थी। जिसे लेकर जब उन्होंने रात में निगरानी की तो पता चला कि अंधेरे का लाभ उठाकर चोर सब्जियां ले जा रहे हैं। पकड़े गए चोर का नाम पप्पू दोहरे पुत्र सरी दोहरे निवासी काजीपाठा बताया गया है। जिसे पकड़ने के बाद किसानों ने उसकी जमकर ठुकाई लगाई और पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में किसानों ने पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की भी मांग की है।

जानकारी के अनुसार भांडेर के चिरगांव रोड पर स्थित खेतों से गत 15 दिनों से लगातार सब्जी चोरी की घटनाएं घटित हो रही थी। जिसे लेकर किसान भसीन कुशवाहा, हनीफ खां, कन्हैया कुशवाहा, घनश्याम दोहरे, प्रमोद दोहरे परेशान थे। उन्हें चिंता सता रही थी कि उनके भरण पोषण का साधन सब्जी उत्पादन ही है। ऐसे में उसकी चोरी होने से लगातार नुकसान हो रहा था। परेशान किसानों ने रातजगा कर निगरानी शुरु की तो सोमवार-मंगलवार की रात 1 बजे करीब एक युवक खेतों से सब्जी चुराकर ले जाता मिला, जिसे रंगे हाथों पकड़कर किसानों ने उसकी ठुकाई लगा दी।

जिस पर उसने स्वीकार किया कि वह ही सब्जी चुराकर ले जा रहा था। खेत मालिकों ने पुलिस को सूचना देकर चोर पप्पू को पुलिस के सुपुर्द कर दिया । किसानों ने इस संबंध में थाने में आवेदन देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सब्जी चोर को पकड़ने के बाद किसानों ने राहत की सांस ली है। किसानों के मुताबिक उन्हें गत 15 दिनों से खेत से सब्जियां चोरी जाने से काफी नुकसान हुआ है। पुलिस से चोर पर कार्रवाई की मांग की गई है। ताकि एेसी हरकत करने वालों में भय पैदा हो सके।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter