खेत में लगे नीम से लटका मिला किसान का शव : स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप, खेत से रेत उठाने का मामला

Datia news : दतिया। भांडेर अनुभाग के गोंदन थाना क्षेत्र के ग्राम सेमाहा में एक किसान का शव संदिग्ध अवस्था में खेत पर लगे नीम के पेड़ से लटका पुलिस ने बरामद किया है। मृतक के स्वजन का आरोप है कि कुछ दबंगों ने उसके खेत से रेत उठाने को लेकर हुए विवाद में हत्या की है। इस मामले में दिए गए आवेदन में आधा दर्जन लोगों के नाम का भी उल्लेख है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसपी कमल मौर्य ने बताया कि गुरुवार को मृतक किसान बल्ली कड़ेरे पुत्र पत्तू का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। इस मामले में शुक्रवार को उसके भाई नंदराम ने एक आवेदन सौंपा है।

जिसमें उल्लेख है कि गांव में उनका खेत नदी के पास है। जिस कारण खेत में रेत आ गई थी। रेत को जीतू दांगी, जसवंत सरपंच, अरविंद, मोहर सिंह, अनु जाट और राकेश जेसीबी की मदद से चोरी कर रहे थे। जिसका विरोध उनके भाई बल्ली ने किया तो उसे एक दिन पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी।

इसके बाद गुरुवार रात फिर जानकारी मिली कि उक्त लोग खेत से रेत उठा कर रहे हैं। यह सुनकर भाई बल्ली घर से सीधा खेत पर चला गया। यहां सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद स्वजन का आरोप है कि भाई की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया। जब भाई देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो खेत पर जाकर देखा, तो बल्ली का शव पेड़ से लटका मिला।

इस आवेदन को लेकर एएसपी कमल मौर्य का कहना था कि मामले की जांच कराई जाएगी। जिसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter