फतेह और तेजो ने तोड़ दिए जैस्मीन के सपने ! थाम लिया एक-दूसरे का हाथ

उड़रियां : एपिसोड की शुरुआत फतेह के घर आने से होती है। माही तेजो के बारे में पूछती है। फतेह कहता है कि उसने मुझे अपने जीवन में शामिल किया और मैंने उसे अजनबियों के बीच अकेला छोड़ दिया। वह रो रही होगी और उसे बुला रही होगी। फतेह रोता है। अम्मा आती हैं और तेजो को शांत होने के लिए कहती हैं। वह तेजो को दवाई लेने के लिए कहती है।

तेजो कहती है कि फतेह को एक बार बुलाओ, उसे बताओ कि उसकी तेजो उसे बुला रही है। अम्मा कहती हैं कि मैं उसे सुबह फोन करुंगी। इधर फतेह कहता है कि मैं बेचैन महसूस कर रहा हूं। गुरप्रीत कहती है कि हमारे पास कोई रास्ता नहीं था।

फतेह कहता है कि मैं उसे संभाल लेता। खुशबीर कहता है कि इसमें समय लगेगा, लेकिन वह ठीक हो जाएगी। फतेह कहता है कि उसे वहां छोड़ने के बाद मुझे शांति नहीं मिलेगी।

रुपी भी खाना खाने से मना कर देती है। सत्ती पूछती है कि तेजो फतेह के बिना कैसे रहेगी। रुपी और सत्ती रोते हैं। तेजो फतेह को सपने में देखकर उसका नाम लेकर चिल्लाती है। अम्मा उसे रोकती है और कहती है कि वह नहीं आएगा, उसने तुम्हें ठीक करने के लिए यहाँ छोड़ दिया है।

तेजो कहती हैं तुम बुरे हो, तुम झूठ बोल रहे हो, फतेह को बुलाओ, वह मेरा ख्याल रखेगा, वह नाराज होगा, उससे कहो कि मैं उसकी बात मानूंगी, मैं बाहर कहीं नहीं जाऊंगी, बस उसे एक बार बुलाओ। वह रोती है।

फतेह दीवार से टकराता है और अपना हाथ लहूलुहान कर लेता है। तेजो भी गुस्से में अपना सिर ग्रिल पर मार लेती है। उसका सिर लहूलुहान हो जाता है। फतेह रोता है। उसे अपना वादा याद आता है। वह कहता है कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है, तेजो, मुझे सच में खेद है। अगली सुबह, निम्मो गुरप्रीत से फतेह की जैस्मीन से शादी करने के लिए कहती है। जैस्मीन घर आती है।

गुरप्रीत पूछता है कि तुम कैसी हो। जैस्मीन कहती है कि मैं शादी के बारे में कुछ बात करने आई थी। निम्मो कहती है कि मैंने गुरप्रीत को फतेह से शादी करने के लिए कहा था। जैस्मीन कहती है नहीं, फतेह के साथ नहीं, मुझे पता है कि फतेह और तेजो एक दूसरे से प्यार करते हैं, मैं तेजो का प्यार नहीं छीनना चाहता, मैं किसी और से शादी करूंगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

यह मेरा अंतिम निर्णय है। मैं अब बच्चे को भी जन्म नहीं दूंगी। मुझे अपने होने वाले पति की बात सुननी होगी। मैं यहां नहीं रह सकती, मैं दूर जाना चाहती हूं। जहां मेरा परिवार है। गुरप्रीत कहता है लेकिन फतेह ।

जैस्मीन कहती है कि फतेह मेरा नहीं है, मुझे जबरन उससे बांधने की कोशिश मत करो। तभी जैस्मीन के मोबाइल पर कॉल आती है। वह कहती है मैरिज ब्यूरो, ठीक है, मैं ऑस्ट्रेलियाई लड़के से वीडियो कॉल पर बात करूंगी।

गुरप्रीत कहता है कि ऐसा मत करो। जैस्मीन कहती हैं कि बेबी ने आज पहली बार किक मारी है। गुरप्रीत मुस्कुराया। जैस्मीन कहती है नहीं, अब मुझे माफ कर दो, यह मेरा अंतिम निर्णय है। गुरप्रीत कहता है ऐसा मत करो जैस्मीन।

गुरप्रीत रोता है और किसी से जैस्मीन को रोकने के लिए कहता है। निम्मो कहती है कि अगर जैस्मीन किसी और से शादी करती है, तो गुरप्रीत को कौन संभालेगा। खुशबीर उसे गुरप्रीत को डराने के लिए नहीं कहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

फतेह आता है और पूछता है कि तुम रो क्यों कर रहे हो। गुरप्रीत उसे जैस्मीन से शादी करने के लिए कहता है। वह कहता है कि मुझे इस परिवार का वारिस चाहिए। वह तेजो के बारे में पूछता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वह कहती है कि तेजो की जिम्मेदारी ले लो, लेकिन जैस्मीन से शादी करो, तुम्हें अपनी मां या अपने प्यार, मुझे या तेजो के बीच चयन करना होगा। फतेह निकल जाता है। वह कहता है कि तुम नहीं जा सकते। खुशबीर गुरप्रीत को रोकता है। फतेह निकल जाता है।

गुरप्रीत कहता है जैस्मीन सही है, फतेह को उससे शादी करनी चाहिए। मैं फतेह को फैसला लेने के लिए कहूंगा। जैस्मीन कल्पना में खो जाती है कि फतेह आता है और कहता है कि मैं तुम्हारी बात मानूंगा, मैं जैस्मीन से शादी करूंगा।

जैस्मीन उसकी तरफ देखती है। निम्मो को सिंदूर का डिब्बा मिलता है। फतेह जैस्मीन की मांग भर देता है। गुरप्रीत मुस्कुराता है। वह पूछता है कि क्या आप अब खुश हैं। जैस्मीन सिर हिलाती है। जैस्मीन एक तस्वीर लेने के लिए उठती हैं।

जिसमें वह सिंदूर नहीं देखती। उसकी कल्पना समाप्त हो जाती है। गुरप्रीत उससे पूछता है कि क्या हुआ। जैस्मीन कुछ भी नहीं कहती है। वह दरवाजा खोलने जाती है। वह यह देखकर चौंक जाती है। कि फतेह और तेजो हाथ पकड़कर, माला पहनकर घर आ रहे हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter