‘उडारियां’: फतेह और तेजो को मारने की साजिश के पीछे है किसी और का हाथ, शमशेर ने जयवीर के सामने उगला सच

पॉपुलर टीवी शो ‘उडारियां’ के अपकमिंग ट्रैक में मेकर्स दर्शकों को सरप्राइज करने वाले हैं। संगीत सेरेमनी में नाज और मल्लिका के बीच हंगामे के बाद अब शो में जयवीर को तेजो और फतेह से जुड़ा सच पता चलने वाला है। शमशेर खुद अतीत के राज से पर्दा उठाएगा। शो का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

संगीत सेरेमनी में नाज को पड़ा थप्पड़
शो में हमने देखा कि नाज नेहमत और मल्लिका की खुशी को बर्बाद करने के लिए मल्लिका की संगीत सेरेमनी में मल्लिका का मजाक उड़ाती है कहती है कि उसका मंगेतर उससे ज्यादा दूसरी लड़कियों में दिलचस्पी दिखाता है।

नाज आगे कहती है कि देखते हैं नेहमत मल्लिका की भाभी बनेंगी या उनकी बदकिस्मती। ये सुनकर मल्लिका नाज पर भड़क जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है।

शमशेर ने उगला सच
शो के लेटेस्ट एपिसोड में जयवीर के सामने शमशेर फतेह और तेजो को मारने की वजह से पर्दा उठाएगा। जयवीर शमशेर से पूछता है कि उसने फतेह और तेजो को क्यों मारा तब शमशेर बताता है कि कुशबीर सिंह विर्क और फतेह उनके राजनीतिक दुश्मन हैं और वे उसके राजनीतिक करियर में बाधा थे,

इसलिए उन्हें उन्हें खत्म करने के लिए मजबूर होना पड़ा। शमशेर इसके अलावा एक और चौंकाने वाला खुलासा करता है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: नेहमत ने की एकम को सच बताने की कोशिश, संगीत सेरेमनी में मल्लिका इस वजह से जड़ेगी नाज को थप्पड़

कौन है असली मास्टरमाइंड
शमशेर कहता है कि यहां से दूर रहने वाले किसी और की भी तेजो और फतेह से दुश्मनी है। उसने बताया कि उसने जो कुछ भी किया उसके कहने पर ही किया। शमशेर ने जयवीर के सामने असली मास्टरमाइंड का नाम नहीं बताया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इन सब के पीछे असली मास्टरमाइंड कौन है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter