शो में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट : तेजो हो जाती है प्रेग्नेंट ? मिट जाएँगी फ़तेह और तेजो की दूरियां !

मुंबई : उदारियां का आज का एपिसोड काफी जबरदस्त और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला होने वाला है जहां आप देखेंगे कि, फतेह ने तेजो से हमेशा के लिए अलग होने की घोषणा करते हुए कहा कि वह अपना जीवन उस लड़की के साथ नहीं बिताना चाहता जिसने उसे अपने पूरे परिवार के साथ धोखा दिया।

और इसलिए, चाहे कुछ भी हो जाए, फ़तेह तेजो को कभी माफ नहीं करेगा। फ़तेह की यह बात सुनने के बाद तेजो चौंक जाती है क्योंकि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन हम दोनों इस तरह से अलग हो जाएंगे।

क्यों नाराज़ है फ़तेह ?
फिर फतेह तेजो को सब कुछ बताता है कि उसे उसके और जैस्मिन के बारे में मुझे सब कुछ पता चल गया है। इस बीच, फ़तेह तेजो से कहता है कि अगर तुम्हे पता था कि जैस्मीन ने एक्सीडेंट के मामले में अमरीक को फंसाया है, तो तुमने यह सच मुझे कुय नहीं बताया, यह जानते हुए भी कि वह उसे जेल से रिहा करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मिन को जेल भेजेगा फ़तेह !
साथ ही फतेह का कहना है कि अगर अमरीक ने कुछ नहीं किया तो उसे सलाखों के पीछे रहने की जरूरत नहीं है, और इसलिए वह उसे रिहा करने के लिए जाता है लेकिन इस सब के बीच, फ़तेह कहता हैं की अब जैस्मिन को जेल की हवा खेला कर ही रहेगा।

ताकि, जैस्मिन को गिरफ्तार किया जा सके और उचित सजा मिल सके क्योंकि उसने अतीत में जो कुछ भी किया है, उसके लिए किसी क्षमा की आवश्यकता नहीं है। तेजो उसे शांत करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे सुनने के लिए तैयार नहीं ह।

जल्द एक होंगे फ़तेह और तेजो !
लेकिन ट्विस्ट तब आएगा जब तेजो को पता चलेगा कि वह प्रेग्नेंट है और फतेह के बच्चे को जन्म देने वाली है। इन्शोर्ट में कहें तो कहानी कुछ इस तरह पलटने वाली है कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udaariyaan ✪ (@udaariyaanofficial)

अब हर कोई यह जानने को आतुर है कि जब फतेह को तेजो के बारे में पता चल जाएगा तो क्या होगा वह उसे स्वीकार करेगा या नहीं। आने वाले एपिसोड में एक नया मोड़ आएंग।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter