एक्टिवा-बाइक की जोरदार भिडंत में पिता पुत्र सहित तीन की गई जान : शादी समारोह में जाते समय हुआ हादसा

Datia news : दतिया। एक्टिवा स्कूटी और बाइक की आमने सामने की भिडंत में पिता पुत्र सहित स्कूटी सवार की भी जान चली गई। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन सवारों के शवों को पीएम के लिए भांडेर अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में शामिल एक युवक सेना में काम करता था। जिसकी पुष्टि उसके पास से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से पुलिस ने की।

जानकारी के अनुसार भांडेर में शनिवार को दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास भांडेर-बिछोन्दना मार्ग केमाय माता मंदिर के पास एक्टिवा स्कूटी और होंड डीलक्स बाइक के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में जहां घटना स्थल पर स्कूटी चालक दिलीप शर्मा पुत्र रामवरन शर्मा एवं बाइक चालक दीपक अहिरवार की मौत हो गई।

वहीं बाइक सवार दीपक का पिता लालाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल लालाराम को लेकर एफआरवी भांडेर अस्पताल पहुंची। लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने भी दमतोड़ दिया। दोनों मृतकों के शव बिछोंदना पुलिस अपनी गाड़ी में लेकर भांडेर पीएम हाउस पहुंची ही थी। तभी कुछ देर में लालाराम का शव भी पीएम के लिए वहां पहुंच गया।

शादी में जाते समय हुआ हादसा : मृतक पिता-पुत्र दीपक और लालाराम चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मोड़कला के रहने वाले थे। जो दुरसड़ा थाना क्षेत्र के कुसौली में आयोजित विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे।

घटना की जानकारी मिलने पर इनके स्वजन पीएम हाउस पहुंच गए। मृतक युवक दीपक विवाहित था और उसकी एक बेटी भी है। वहीं,तीसरे मृतक दिलीप शर्मा की जानकारी उसके पास मिले ड्राइविंग लाइसेंस से पता चल सकी। वह कंचनपुरी पोस्ट सपाड़ जिला भिंड का रहने वाला था और घटना के वक्त भांडेर के रास्ते चिरगांव तरफ जा रहा था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter