फायरिंग कर बाप बेटों ने फैलाई दहशत : इधर इंटरनेट हथियार सहित पोस्ट वायरल करने वाला आया पुलिस के हाथ

Datia news : दतिया। शराब के लिए रुपये न मिलने पर नाराज बाप बेटों ने मिलकर एक युवक पर कट्टे से फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। मामला जब पुलिस थाने पहुंचा तो दहशत फैलाने वाले बाप-बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना क्षेत्र के ग्राम सोफ्ता में एक व्यक्ति से शराब के लिए रुपए मांगने, गाली गलौज देकर मारपीट करने और अवैध 315 बोर की अधिया कट्टा से फायर कर भय फैलाने के मामले में भांडेर पुलिस ने आरोपित तीन युवकों को मय अधिया के गिरफ्तार किया है। फरियादी भानू प्रताप सिंह पुत्र श्यामलाल दिनकर निवासी सोफ़्ता से तीन युवक राघवेंद्र पुत्र अमरसिंह दिनकर एवं उसके दो पुत्र अभिषेक व आदर्श के विरुद्ध फायरिंग करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जिस पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को पुलिस ने 22 मई को गिरफ्तार कर अवैध हथियार भी बरामद कर लिया। इस कार्रवाई निरीक्षक थाना भांडेर शशिकुमार मौर्य, उनि अनुरुद्ध सिंह, प्रआर उदय सिंह यादव, सूरज बघेल की भूमिका रही।

अवैध हथियार के साथ इंटरनेट  पर पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार : अवैध हथियार लहराकर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट बहुप्रसारित करने वाले एक युवक को जिगना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उक्त युवक की वीडियो प्राप्त होने के महज छह घंटे में पुलिस ने युवक की पहचान नीतेश यादव निवासी राजपुर थाना जिगना के रूप में करते हुए कार्रवाई की।

युवक नीतेश यादव को अवैध हथियार 315 बोर का देशी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी भास्कर शर्मा सहित पुलिस बल की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter