एनकाउंटर के डर से हाथ उठाकर थाने पहुंचे आधा दर्जन बदमाश, पुलिस के खौफ का दिखा असर

UP News : शामली । उत्तर प्रदेश में अपराधी पुलिस की कार्रवाई से बुरी तरह खौफजदा हैं। एनकाउंटर की डर से गैंगस्टर एक्ट में वांछित आधा दर्जन आरोपितों ने बुधवार को कोतवाली में आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इन्हें पूर्व सांसद तबस्सुम हसन और विधायक नाहिद हसन के साथ गैंगस्टर में निरुद्ध किया गया था।

कार्रवाई के बढ़ते दबाव के चलते आधा दर्जन आरोपितों ने बुधवार को हाथ उठाते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के समक्ष आत्मसमर्पण किया। कहा कि भविष्य में अपराध नहीं करेंगे। आरोपितों के नाम नौशाद, हाशिम, फुरकान, इनाम, तासीम उर्फ राजा व फरमान बताए गए हैं, रामड़ा गांव के रहने वाले हैं।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध कोतवाली पर बलवा, हत्या का प्रयास एवं चोरी आदि के पूर्व में अभियोग पंजीकृत हैं, जिन पर अंकुश लगाने के लिए उनके विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

बता दें कि फरवरी, 2021 में कैराना कोतवाली में विधायक नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसी मामले में आरोपित वांछित थे। इसमें 22 अभियुक्त पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर चुके हैं, जबकि 25 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि इसमें वांछित अन्य आरोपितों को भी शीघ्र जेल भेजा जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter