अक्षरा के सामने आई अनीषा की सच्चाई, क्या मिट जाएंगी अभि-अक्षु की दूरियां ?

मुंबई : ये रिश्ता में अब तक आपने देखा कि अनीषा को लेकर अक्षु और अभि के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई थी। लेकिन पिछले एपिसोड में अभि को अनीषा के साथ देखकर अक्षु परेशान हो जाती है। वहीं दूसरी तरफ आरोही कायरव और अक्षु से कहती है कि अभि की जिंदगी में कोई और लड़की है। परेशान अक्षरा अभि के पास जाती है और उससे सवाल करती है कि कौन है वो लड़की। जिसके बाद अभि अक्षरा को अनीषा और कायरव की तरफ इशारा करता है। अक्षु दोनों को साथ देख हैरान हो जाती है।

आने वाले एपिसोड में अक्षरा अनीषा से बात करेगी। अनीषा उसे कहेगी कि वो इस सब के बारे में कैसे जानती है। उसने अभिमन्यु को भी मैंने ही तुम्हें कुछ बताने के लिए मना किया था

और कायरव को भी। फिर अनीषा अक्षरा से माफी मांगती है। जिसपर अक्षु उसे कहेगी कि प्यार और दर्द में सॉरी नहीं बोलते। वहीं दूसरी तरफ अभि कायरव से माफी मांगेगा कि वो अक्षु को वहां ले आया।

अभि कायरव से कहेगा कि तुम भी उसे प्यार करते हो। जिसपर कायरव उसे बताएगा कि कैसे दोनों मिले, कैसे उन्होंने एक दूसरे का ख्याल रखा। फिर अभि उसे कहेगा कि जैसे ही तुम्हें पता चला कि वो बिरला तुमने ब्रेकअप कर लिया।

इसके बाद अक्षु और अभि उन दोनों के रिश्ते को लेकर बहस करेंगे। जिसपर कायरव आकर उन्हें कहेगा कि तुम लोगों के बीच में खुद को लेकर कम परेशानी है,

जो अब हमें लेकर झगड़ रहे हो। तुम दोनों हमारे लिए सोच रही हो, मुझे इस बात की खुशी है। लेकिन अब हमारे बीच सबकुछ खत्म हो चुका है। ये सुनकर अनीषा हैरान रह जाएगी। वो कहेगी कुछ खत्म नहीं हुआ है, मैं कुछ खत्म होने नहीं दूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @abhimanyu_l0ve

अभि और अक्षरा अब कायरव और अनीषा के रिश्ते को लेकर परेशान है। जहां अभि उन दोनों को मिलाने की कोशिश कर रहा है। वहीं अक्षु को लगेगा कि कायरव ने सोच समझ कर फैसला लिया है.

Source Link

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close