सिलेंडर में आग भड़कने से मची अफरा तफरी : महिला बाल-बाल बची, शोर सुनकर जमा हुए लोगों ने आग पर पाया काबू

Datia News : दतिया। घर में खाना बना रही महिला उस समय बाल बाल बच गई, जब अचानक सिलेंडर से गैस रिसाव होने पर उसने आग पकड़ ली। इसके बाद महिला चिल्लाती हुई घर से बाहर की तरफ भागी।शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्होंने किसी तरह सिलेंडर की आग पर काबू पाया।

मोहल्ले के युवक घर में घुसकर किसी तरह सिलेंडर को बाहर लेकर आए। जिस पर गीले कपड़े की मदद से सिलेंडर में लगी आग को बुझाया गया। इसके बाद लोगों ने सिलेंडर को घर के बाहर नाली में डाल दिया। हादसे की सूचना पर कुछ देर बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आग पर काबू पाया जा चुका था।

आग की चपेट में आने से बची महिला : इंदरगढ़ नगर के ग्वालियर रोड पर सोमवार रात आठ बजे घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग भड़क उठने से घर में रखा खाने पीने का सामान जलकर नष्ट हो गया।

इस दौरान खाना बना रही महिला बाल बाल बच गई। मोहल्ले के लोगों ने प्रयास कर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार फूलवती पत्नी श्रीलाल केवट अपने घर में खाना बना रही थी। तभी

अचानक गैस सिलेंडर में गैस रिसाव होने के कारण आग लग गई। आग लगते ही खाना बना रही महिला चिल्लाते हुए घर से बाहर की ओर भागी और देखते ही देखते पूरे मकान में फ़ैल गई। यह देख मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और आग बुझाने के प्रयास शुरू हुए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter