जमीन विवाद को लेकर रिश्तेदारों में हुई गोलीबारी, पिता-पुत्र घायल, गंभीर अवस्था में ग्वालियर रेफर

Datia News : दतिया । सेवढ़ा थाना अंतर्गत ग्राम नहला में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों आपस में भिड गए। इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। जिसमें पिता व पुत्र घायल हो गए। पिता को गोली लगने के बाद गंभीर अवस्था में ग्वालियर रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर 11.30 बजे के लगभग एक ही परिवार के लोगों में विवाद हो गया। जिसमें चार भाइयों ने अपने ही रिश्तेदारों पर जमीन संबंधी विवाद के चलते गोली चला दी।

इस गोलीबारी में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस मामले में फरियादी कृष्णकांत पुत्र रामकुमार निरंजन (23) निवासी ग्राम नहला ने सेवढ़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपित सोनू निरंजन, दीपक निरंजन, कालीचरण निरंजन तथा लाखन निरंजन निवासी ग्राम नहला ने उसके पिता व भाई पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

इस दौरान देशी कट्टे से फायरिंग भी की गई। गोली चलने से उसके पिता रामकुमार निरंजन गंभीर घायल हो गए। गोली उनकी जांघ में लगी है। हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर किया गया है।

वहीं उसका भाई भी घायल हुआ है। जिसका इलाज सेवढ़ा चिकित्सालय में किया जा रहा है। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि दोनों ही परिवार आपस में रिश्तेदार भी हैं और जमीन संबंधी विवाद को लेकर यह घटनाक्रम हुआ है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कुछ जगहों पर दविश भी दी है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter