गांव में चल रहे आनंद उत्सव में हुई फायरिंग : चुनावी रंजिश को लेकर मचा उत्पात, एक युवक हुआ गंभीर रूप से घायल

Datia news : दतिया। आनंद उत्सव के दौरान ग्राम बुधेड़ा में उस समय सनसनी फैल गई जब कुछ लोगों ने वहां चल रहे रंगारंग कार्यक्रम की बीच में फायरिंग कर खलल डाल दिया। इस घटना में उत्पातियों ने एक युवक की मारपीट भी कर दी। घटना के बाद आरोपित भाग निकले। ग्रामीणों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम पंचायत बुधेड़ा में आनंद उत्सव कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों द्वारा फायरिंग कर एक युवक की मारपीट कर दिए जाने से आयोजन में अफरा तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना अंतर्गत ग्राम बुधेड़ा निवासी श्रीलाल पुत्र भागीरथ वंशकार ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा उमेश सरपंच का चुनाव जीत गया था। तभी से दूसरे पक्ष के लोग चुनावी रंजिश मान बैठे।

इसीको लेकर मंगलवार को जब गांव में आनंद उत्सव कार्यक्रम था, तभी आरोपित जीतू राजपूत, अनिकेत, राघव राजपूत द्वारा कट्टा बंदूक से फायरिंग कर कुल्हाड़ी बका से उमेश की मारपीट कर दी। इस दौरान फायरिंग से कुछ छर्रे युवक के पैर में भी लगे। घायल को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर के बाहर बैठे युवक पर नकाबपोशों ने किया हमला : गोराघाट थाना अंतर्गत ग्राम बानोली में घर के बाहर अलाव तान रहे युवक पर गांव के ही कुछ नकाबपोश अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। घायल युवक की हालत को नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार बानोली निवासी शंकर पुत्र अशोक सिंह दांगी की अज्ञात लोगों ने लोहे की रोड से हमला कर दिया। हमलावर युवक को मरणासन हालत में छोड़कर मौके से भाग निकले। पुलिस के मुताबिक युवक पर रंजिश के चलते हमला किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter