कांग्रेस नेता की कार पर फायरिंग : हमलावरों पर मामला हुआ दर्ज, पुलिस के मुताबिक रंजिश के चलते हुई घटना

Datia news : दतिया । सरपंच पति की कार पर गोलीबारी की घटना सामने आई है। इस मामले को लेकर सरपंच पति व कांग्रेस नेता रामू गुर्जर का कहना है कि हमलावरों ने उनका पीछा भी किया। जिसके चलते वह अपनी कार तेजी से चलाकर इंदरगढ़ थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें सुरक्षित तरीके से धीरपुरा थाने रिपोर्ट करने के लिए भेजा।

वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी क्रास मामला घटना के अगले दिन दर्ज करा दिया। जिसमें सरपंच पति सहित चार लोगों को आरोपित बनाया गया है। फिलहाल इस घटना को लेेकर पुलिस जांच में जुटी है।

गत रविवार रात युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष की कार पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर हमला कर दिया। घटना धीरपुरा थाना अंतर्गत दतिया इंदरगढ़ रोड पर घटित हुई। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से भी कांग्रेसी नेता सहित चार लोगों को नामजद कर क्रास मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक कुछ हमलावरों ने रंजिश को लेकर पूर्व युवा जिला कांग्रेस अध्यक्ष रवींद्र सिंह उर्फ रामू गुर्जर की कार पर रविवार रात फायरिंग कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

बताया जाता है कि पूर्व अध्यक्ष व धनौटी सरपंच प्रतिनिधि गुर्जर इंदरगढ़ क्षेत्र में तेरहवीं कार्यक्रमों में शामिल होने गया था। वहां पर भी उनका विवाद हुआ था।

इसके बाद वह अपनी कार में सवार होकर इंदरगढ़ की ओर निकले तो हमलावर भी उनके पीछे लग गए। इस दौरान रास्ते में धीरपुरा के पास स्थित राजू कुशवाहा के ढाबा के पास हमलावरों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी।

जहां रामू गुर्जर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित समथर निवासी धर्मेंद्र गुर्जर, इंदरगढ़ निवासी रामवीर गुर्जर और धीरपुरा निवासी राजा गुर्जर पर गोलीबार करने का मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरे पक्ष ने भी कराई रिपोर्ट दर्ज : वहीं इसी घटना को लेकर अगले दिन साेमवार को फरियादी बाबी पुत्र परमानंद यादव निवासी भर्रोली ने धीरपुरा पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपित रामू गुर्जर खिरिया काडौर पंडोखर, अमन कमरिया जुझारपुर, रुद्रेश उर्फ छोटू गुर्जर सुखदेवपुरा इंदरगढ़ एवं भारत सिंह गुर्जर खिरिया ने रंजिश के चलते दहशत फैलाने के लिए उनकी चलती गाड़ी पर फायरिंग की।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter