पहले साथ में बैठकर जाम टकराए फिर गुस्सा आया तो मार दी गोली : घटना के बाद कालौनी में फैली दहशत

Datia news : दतिया । पहले अपने दोस्त के साथ बैठकर जाम टकराए और उसके बाद किसी बात पर विवाद हो जाने पर गुस्से में गोली मार दी। यह घटना स्थानीय रामनगर कालौनी में मंगलवार को घटित हुई। जिसके बाद पूरी कालौनी में दहशत फैल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग डर गए।

कुछ देर बाद जब बाहर निकलकर आए तो एक युवक घायल अवस्था में वहां पड़ा दिखा। इस घटना को लेकर कालौनी के लोगों ने कोतवाली पुलिस को खबर दी।

इस घटना में गोली युवक की गर्दन में जा लगी। घटना के बाद आरोपित दोस्त मौके से भाग निकला। घायल अवस्था में आसपास के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार झांसी रोड स्थित रामनगर कालोनी निवासी युवक अनिल पुत्र ठाकुरदास अहिरवार मंगलवार शाम कालोनी में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। तभी किसी बात को लेकर उसका विवाद दोस्त कन्हैया कुशवाहा के साथ हो गया।

आरोपित कट्टा लेकर लौटा फिर मारी गोली : विवाद के दौरान कन्हैया कुछ समय के लिए उठकर वहां से चला गया। जिसके बाद वह कट्टा लेकर वापस वहीं आ गया जहां अनिल बैठा हुआ था। गुस्से से भरे कन्हैया ने कट्टा तानकर अनिल पर फायर झोंक दिया।फायर करने के बाद आरोपित मौके से भाग निकला।

इधर गोली चलने से वहां अफरातफरी मच गई। कालोनी के लोग भी बाहर निकलकर आ गए। थोड़ी देर में घटना स्थल पर जमघट लग गया। कालौनीवासियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मामले की छानबीन को लेकर कोतवाली टीआई धीरेंद्र मिश्रा भी जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां उन्होंने घायल युवक से वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter