सड़क पर दौड़ रही बस में से उठी आग की लपटें : सवारियाें की जान आफत में आई, ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा

Datia news : दतिया । सड़क पर दौड़ रही बस में अचानक आग लग जाने से उसमें सवार यात्रियों की जान आफत में आ गई। बस में से आग की लपटें उठती देख ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया और बस को सड़क किनारे रोककर सभी सवारियों को तेजी से नीचे उतारा। समय रहते बस खाली कर लिए जाने से कोई हादसा नहीं हुआ। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बस में लगी आग पर किसी तरह काबू पाया।

जानकारी के अनुसार भगुवापुरा थाना क्षेत्र के ग्राम टेड़ा गोरा मोहनपुर के पास में रविवार सुबह सड़क पर दौड़ रही बस में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि समय रहते ड्राइवर ने सभी सवारियों को बस से नीचे उतार दिया। जिसके कारण हादसा टल गया। बस में करीब 30 लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार शीतला बस सर्विस की शर्मीली बस रविवार सुबह भिंड जिले के दबोह बस स्टैंड से सवारियां लेकर ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी। निकली थी। इसी बीच भगुवापुरा के ग्राम मोहनपुर मोड़ पर बस के इंजन में से अचानक धुआं उठने लगा और उसमें आग भड़क गई।

यह देख ड्राइवर ने सड़क किनारे बस खड़ी कर सभी सवारियाें को आनन फानन में नीचे उतारा। बस में आग लगने की सूचना इंदरगढ़ और आलमपुर फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया।

सूचना मिलते ही भगुवापुरा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में बस का अधिकांश हिस्सा जलकर राख हो गया। वहीं कुछ यात्रियों का सामान भी जला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter