सड़क पर दौड़ रही कार में उठने लगी आग की लपटे : चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान, अफरा तफरी मची

Datia News : दतिया। स्थानीय लाला के ताल के पास गुरुवार को सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई जब अचानक एक कार में आग लग गई। गाड़ी में आग लगते ही चालक ने उससे कूदकर अपनी जान बचाई। राहगीर व स्थानीय लोगों ने कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश की। कार किराना व्यवसाई की बताई जाती है।

जानकारी के मुताबिक दतिया में लाला के ताल के पास वीरसिंह महल के पीछे से निकली रोड पर कार में अचानक आग लग गई। सुबह कार में लगी आग की लपटें देख स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई। आसपास वाहनों का जाम लग गया।

कुछ लोगों ने कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश भी की। स्थानीय लोगों के मुताबिक महल के पीछे चलती कार में अचानक आग लगी थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार चूनगर फाटक निवासी दीपू किराना संचालक की थी।

वहीं कुछ लोगों का कहना था कि कार में एक पेट्रोल से भरी कैन रखी थी। जिसके कारण यह हादसा घटित हुई। कार में आग लगते ही वह कुछ देर में जलकर खाक हो गई। कुछ लोगों ने कार में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया।

कार में आग की लपटे देख कार में सवार लोग किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकले। वहां से निकल रहे राहगीरों ने देखा तो इस बात की सूचना पुलिस तक पहुंचाई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter