ब्रांडकार्ट पर गुडबाॅय विंटर सेल में 70+30 प्रतिशत का फ्लेट डिस्काउंट मचा रहा धमाका : फन-मूवी और शॉपिंग का शानदार संगम बना रतन मेगा मॉल

Datia news : दतिया । रतन मेगा मॉल के ब्रांडकार्ट पर गुडबाॅय विंटर सेल में 70+30 प्रतिशत का फ्लेट डिस्काउंट धमाका मचाए हुए है। गुडबाय विंटर सेल में एक बार फिर से बड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जो इन दिनों खरीदारों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यह सेल 10 फरवरी से 12 फरवरी तक कुल तीन दिन रहेगी। जिसे लेकर खरीददारों में भारी उत्साह है। यह डिस्काउंट ब्रांडेड कपड़ों, जूते, ट्राली बेग, साफ्ट टॉय, अंडर गारमेंट्स सहित अन्य ऐसेसरीज पर दिया जा रहा है। रतन मेगा मॉल में शानदार लोकेशन, सेल्फी प्वाइंट और फन, मूवी, चाट चटोरे सहित किड्स जोन के इंजॉय के बीच शॉपिंग करने का लुत्फ शहरवासी खूब उठा रहे हैं।

झांसी रोड स्थित रतन मेगा मॉल का ब्रांडकार्ट शोरूम एक ही जगह पर कई प्रसिद्ध ब्रांडों के सामान उपलब्ध कराकर शहर वासियों के लिए शॉपिंग की सबसे पसंदीदा जगह बनती जा रही है। विंटर सीजन के दौरान यहां आकर्षक छूट के साथ कई आफर दिए जाने के कारण खरीददारों की खूब भीड़ लगी रही। अब समर सीजन के लिए भी ब्रांडकार्ट शोरूम पर आकर्षक तैयारियां शुरू हो गई है। इन दिनों शादियों के सीजन को देखते हुए ब्रांडकार्ट पर ट्राली बैग पर विशेष छूट दी जा रही है। इसके साथ ही ब्रांडेड कपडों एवं जूतों की विशाल रेंज भी शॉपिंग के लिए लोगों को च्वाइस देने में मददगार साबित हो रही है।

ब्रांडेड कपडों एवं जूतों का बना हब : रतन मेगा मॉल का ब्रांडकार्ट शोरूम युवक एवं युवतियों के लिए ब्रांडेड कपडों एवं जूतों का हब बन चुका है। ब्रांडकार्ट पर समय समय पर चल रहे आकर्षक ऑफर लोगों को लुभाते नजर आ रहे हैं। ब्रांडेड कपड़े एवं जूते खरीदने के लिए पहले शहर के लोगों को बाहर जाना पड़ता था। लेकिन अब आकर्षक ऑफर और प्रसिद्ध ब्रांडेड कपड़ों व जूतों की अच्छी खासी रेंज ब्रांडकार्ट शोरूम पर मिल जाने से लोगों को शापिंग में आसानी हो गई है।

हेवी डिस्काउंट पर ढेर सारी शॉपिंग का लें मजा : रतन मेगा मॉल के संचालक अमित अग्रवाल ने बताया कि फन-मूवी और इंटरटेनमेंट के साथ ही वहां के ब्रांडकार्ट शोरूम पर हेवी डिस्काउंट पर ढेर सारी शॉपिंग का लोग मजा ले सकते हैं।

ब्रांडकार्ट पर एक ही जगह कई ब्रांडों के सामान उपलब्ध रखने की व्यवस्था शॉपिंग करने आने वाले लोगों की सुविधा को देखते हुए की गई है। एक ही छत के नीचे लेडीज, जेंट्स और किड्स के लिए कपड़ों, जूतो, आकर्षक गिफ्ट, टॉय सहित अन्य ऐसेसरीज की लंबी रेंज यहां उपलब्ध है। दतिया शहर में रतन मेगा मॉल के ब्रांडकार्ट पर विख्यात ब्रांडों का भव्य डिस्प्ले मिलने से खरीददारों को यह खूब भा रहा है।

सेल्फी प्वाइंट भी बना आकर्षण का केंद्र : रतन मेगा मॉल में बनाया गया सेल्फी प्वाइंट भी यहां आने वाले लोगों के लिए काफी आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। जहां खड़े होकर युवा वर्ग सहित कई फैमिली अपने मोबाइल से इस खूबसूरत नजारे के साथ अपना फोटो क्लिक करते नजर आते हैं। वहीं किड्स जोन में लगे झूले भी अपने पेरेंट्स व फैमिली के साथ आने वाले नन्हें मुन्नों को खूब लुभाते हैं। फूड्स कार्नर पर स्वादिष्ट लजीज व्यंजनों का स्वाद भी लोगों लेने को उत्सुक रहते हैं। शहर में फन-मूवी और शॉपिंग के लिए रतन मेगा मॉल सबसे शानदार जगह बन चुकी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter