जब फ्लाइट में हुई सियासी जंग : प्रियंका बोलीं- मेरी सीट नहीं ले पाओगे, BJP MLC बोले- आपकी कुर्सी खतरे में

लखनऊ : कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा व रायबरेली के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह कभी एक ही कश्ती (कांग्रेस पार्टी) के खेवनहार रहे हैं। एमएलसी भाजपाई हुए तो दोनों के रिश्ते भी तल्ख हो चुके हैं। रविवार को दोनों आमने-सामने हुए तो तीखा संवाद भी हुआ। प्रियंका व कांग्रेस पार्टी ने इस पर चुप्पी साधे रखी,

लेकिन एमएलसी ने फेसबुक पर कहासुनी को साझा किया है। दिल्ली के हवाईअड्डे पर टर्मिनल दो से लखनऊ के लिए रविवार देर शाम इंडिगो की फ्लाइट जानी थी। फेसबुक पर एमएलसी दिनेश सिंह ने लिखा है कि वह एग्जिट रो की 19 सी सीट पर बैठे थे, उनके बगल में 19 बी सीट पर एक बुजुर्ग बैठा था।

एमएलसी ने लिखा कि बुजुर्ग उन्हें बीमार लगा और प्लेन की बोर्डिंग लगभग पूरी होने वाली थी ये मानकर वह बुजुर्ग को राहत देने के लिए खाली पड़ी 19 डी सीट पर बैठ गए। उन्होंने लिखा कि कुछ देर में प्रियंका आईं और बोलीं कि ये सीट मेरी है।

एमएलसी का दावा है कि वह प्रियंका को प्रणाम करके बगल की सीट पर जाने लगे, तभी प्रियंका ने गुस्से में कहा कि इतनी जल्दी हमारी सीट नहीं ले पाओगे। इस पर एमएलसी ने जवाब दिया कि आपकी सीट खतरे में है यही क्या कम है? वहीं, इंडिगो एयरलाइंस का कहना है कि इस संबंध में न तो उन्हें कोई शिकायत मिली है न ही उन्हें इसकी कोई जानकारी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter