पूर्व विधायक राधेलाल बघेल भाजपा से निष्कासित, पीएम मोदी को चाय वाला कहकर टिप्पणी करना पड़ा भारी, वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई

Datia News : दतिया। पीएम मोदी को चाय वाला कहकर अभद्र भाषा का उपयोग करना पूर्व विधायक राधेलाल बघेल को भारी पड़ गया। अवांछनीय टिप्पणी करने पर सेवढ़ा के पूर्व विधायक व भाजपा नेता राधेलाल बघेल को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।

इस संबंध में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास साबनानी द्वारा पत्र जारी किया गया है। पत्र में उल्लेख है कि प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा उन्हें पीएम मोदी पर अवांछनीय टिप्पणी करने से पार्टी की छवि धूमिल हुई है। उनका यह कृत्य घोर अनुशासनहीनता की श्रेणी में मानते हुए बघेल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है।

वहीं इस मामले में पूर्व विधायक व भाजपा नेता बघेल ने बताया था कि इंटरनेट मीडिया पर वीडियो के वायरल होने पर उन्होंने इस वीडियो की जांच को लेकर साइबर सेल भोपाल के एसपी को पत्र भेजा है।

जिसमें उल्लेख है कि उनके साथ वर्ष 2018 में भी ऐसा ही षड्यंत्र किया गया था। ठीक इसी प्रकार वायरल वीडियो में छेड़छाड़ कर उनके खिलाफ षडयंत्र रचा गया है। इसके बाद ही पार्टी के प्रदेश आलाकमान द्वारा उन्हें निष्कासित करने की जानकारी मिली।

बता दें कि हाल ही में पूर्व विधायक राधेलाल बघेल का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वह पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए नजर आए थे। बताया जाता है यह वीडियो तीन-चार दिन पूर्व का था। जिसमें पूर्व विधायक किसी गांव में जाते हुए दिख रहे थे।

बसपा छोड़कर भाजपा में हुए थे शामिल

पूर्व विधायक राधेलाल बघेल बसपा के टिकट पर ही सेवढ़ा से विधायकी का चुनाव जीते थे। कार्यकाल पूरा होने के बाद उन्होंने बसपा को छोड़ दिया था। जिसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा ने भी उन्हें हाल के चुनाव में टिकट देकर मैदान में उतारा था। जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close