घबराकर भागे बदमाश ने कट्टा नदी में फैंका, चरवाहे का बका छीनकर पुलिस पार्टी पर कर दिया हमला, आरक्षक घायल

Datia News : दतिया। अवैध हथियार लिए घूम रहे बदमाशों को पकड़ने गई थरेट पुलिस पार्टी पर मंगलवार को गिरफ्त में आए एक आरोपित ने हमला कर दिया। जिसमें एक आरक्षक घायल हो गया। घटना थरेट थाना क्षेत्र के सेंगुवा मंडी के पास की है। घायल आरक्षक को उपचार के लिए इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उसका उपचार किया गया।

घटना के संबंध में थरेट थाने में पदस्थ घायल आरक्षक विवेक शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किस्म के लोग कट्टा लिए बाइक से वारदात की नियत से घूम रहे हैं।

सूचना पुलिस पार्टी सेंगुवा मंडी की ओर रवाना की गई। पुलिस टीम में विवेक के साथ मोहित दुबे, इरशाद खान एवं सैनिक हरिशंकर भी थे। सेंगुवा के पास बाइक पर सवार होकर आ रहे दो युवकों ने जब पुलिस पार्टी को देखा तो वह बाइक पटक कर भाग खड़े हुए।

इस पर जब उनका पीछा किया गया तो उनमें से एक युवक बल्लू ने कट्टे को सेंगुवा नहर में फैंक दिया। भागने के दौरान ही उक्त बदमाश युवक ने वहां बकरी चरा रहे एक ग्रामीण से बका छीनकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया।

बचाव करते समय बका आरक्षक विवेक शर्मा के हाथ में जा लगा। आरक्षक के जख्मी होने की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद पुलिस फोर्स भेजा गया। जिसकी मदद से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज किया या नहीं, इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। देर शाम तक इसको लेकर सिर्फ पूछतांछ की जा रही थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter