क्या रीमा ने गगन की जमानत के लिए लिए थे पैसे ? जल्द एक होंगे आरव और सिमर !

मुंबई : तो, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ससुराल सिमर का 2 शो में हाई वोल्टेज ड्रामा बढ़ता ही जा रहा हैं जिसके कारण अब शो देखने में और भी दिलचस्प हो गया है। हम सभी पिछले एक हफ्ते से देख रहे हैं कि सिमर ने घर में वापसी कर ली हैं और उसे गजेंद्र की भलाई/देखभाल के लिए वापस आने की अनुमति मिली है और वह गजेंद्र के ठीक होने तक घर में ही रहती है। हालांकि इसे देखना भी दिलचस्प बात है कि आगे ड्रामा में क्या होगा क्योंकि ऐसा लग रहा है कि सिमर और आरव जल्द ही करीब आ जाएंगे।

जल्द एक होंगे आरव और सिमर

सिमर की घर वापसी से यह बात तो कन्फर्म हैं की आरव और सिमर के बीच की दूरी जल्द हे ख़तम होजाएगे और दोनों फिर से एक बार प्यार के बंदन में बंदजाएगें खैर, एसएसके 2 का नवीनतम एपिसोड सिमर और आरव के साथ शुरू होता है जहां दोनों एक दूसरे को एक मुस्कान के साथ देख रहे होते हैं,

इसके बाद फिर दोनों कमरे में प्रवेश करते हैं जहां आरव फेंकता है बिस्तर पर गीला तौलिया, इस बीच, सिमर उससे कहती है कि उसने कितनी बार उसे बिस्तर पर गीले तौलिये और कपड़े न रखने के लिए कहा है, फिर वह सॉरी कहता है और कमरे से निकल जाता है। सिमर उसके पीछे जाती है लेकिन गेट पर रुक जाती है, दूसरी तरफ आरव हकीकत में परेशान हो जाता है अपने पिता की तबियत के वजह से आरव चिंता में रहता हैं। सिमर भी उसे इस हालत में देखकर उदास हो जाती है।

क्या रीमा ने गगन की जमानत के लिए लिए थे पैसे ?

दूसरी तरफ, विवान कमरे में आता है और अपनी पत्नी से पैसे के बारे में पूछता है क्योंकि उसने पैसे खर्च किए हैं, तो वह उससे सिर्फ इतना पूछता है कि उसने रुपये कहाँ खर्च किए। 80,000 और उसने इतनी बड़ी रकम क्यों ली। रीमा कहने वाली है लेकिन विवान उसे यह कहते हुए रोक देता है कि “अब मुझे यह मत बताना कि तुमने यह पैसा गगन पर खर्च किया है”।

रीमा फिर कुछ कहने की कोशिश करती हैं लेकिन विवान उसके बात नहीं सुनता और कहता है कि वह उसे बहुत अच्छी तरह से जानता है, रीमा यह कहते हुए सिर हिलाती है कि हाँ वह उसे बहुत अच्छी तरह से जानता है, वह उससे पूछता है कि क्या उसने गगन की जमानत के लिए पैसे लिए थे, विवान कहता है कि वह ऐसा कैसे कर सकती है ।

रीमा चुप रहती है, विवान कहता है कि उसने पहले उसका समर्थन किया था और अब वह सोच रहा है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। वह पूछता है कि क्या उसने नहीं देखा कि कैसे ताऊ जी अपने जीवन के अंत से बच गए, रीमा कुछ नहीं कहती, वह उसे ताना मारता रहता है।

विवान को यह पूछने पर गुस्सा आता है कि वह एक ऐसे व्यक्ति का समर्थन कैसे कर सकती है जो ताऊ जी की हालत के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है, तो विवान कहता है कि उसे यह सबको बताना होगा क्योंकि सभी को उसके नए कदम के बारे में पता होना चाहिए जो उसने अपने भाई के लिए किया था। एपिसोड यहाँ समाप्त होता है शो और अन्य डेली सोप के बारे में अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहे।

गजेंद्र की याददाश्त लाैटाने के लिए सिमर बनाएगी प्लान

ओसवाल ने सिमर को गजेंद्र की देखभाल करने की अनुमति दी है ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए। आने वाले एपिसोड में सिमर परिवार में सभी को बताएगी कि आरव के माता-पिता की 30वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए उसने एक सरप्राइज का प्लान किया है, जिससे वह गजेंद्र को वह सब याद दिला सकेगी जो वह भूल गया हैं। वे सभी इस कार्यक्रम को गजेंद्र के लिए यादगार बनाने के लिए सिमर के प्लान में शामिल हो जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close