शो में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट : गजेंद्र ने गगन की बेगुनाही की पुष्टि , सिमर की घर में होगी वापसी

मुंबई: आज का एपिसोड काफी जबरदस्त और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला होने वाला है जहां आप देखेंगे कि जाने से पहले आपको पिछले एपिसोड पर एक नज़र डालनी चाहिए। तो, कल हमने देखा कि आरव और सिमर दोनों एक बह करते हैं , जहां आरव उसे घर छोड़ने के लिए कहता है और सिमर चली जाती है, दोनों की आंखें नम हो जाती हैं।

अब शो का आज रात का एपिसोड : गजेंद्र उस पर हुए हमले को याद करने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस बीच, बदिमा और सभी उसे ठीक देखकर बहुत खुश हो जाते हैं, हर कोई उनके पास आता है और उन्हें गले लगाता है। दूसरी तरफ गिरिराज डर जाता है और चित्रा से यह कहते हुए अपना सामान पैक करता है कि उन्हें जल्द से जल्द जगह छोड़ देनी चाहिए क्योंकि एक बार गजेंद्र ने याद किया और पुष्टि की कि यह गगन नहीं बल्कि वह था, तो ओसवाल उसे मार देंगे।

चित्रा ने उसे आश्वासन दिया कि वह इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताएगा इसलिए उसे उसके बारे में सोचकर चिंतित नहीं होना चाहिए क्योंकि वह स्थिति को संभाल लेगी। वहां, सिमर माता रानी से प्रार्थना करती है और देवी को धन्यवाद देती है।

वह फिर अपने हाथ जोड़ती है और माता रानी को धन्यवाद देती है कि उन्हें उम्मीद है कि सब कुछ पहले की तरह ठीक हो जाएगा। चूंकि बड़ी माँ गजेंद्र के बगल में खड़ी है, वह अपने लड़के को होश में देखकर खुश हो जाती है और कहती हैं की शायद अब उनके घर में खुशियां लौट आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गजेंद्र ने गगन की बेगुनाही की पुष्टि
गजेंद्र कहता है कि वह अब ठीक है, जबकि बड़ी मां उसे आराम करने के लिए कहती है, और जैसे ही गगन ने उस पर हमला किया, वह उसे माफ नहीं करेगी और जल्द ही वह सलाखों के पीछे होगा । लेकिन हर कोई चौंक जाता है जब गजेंद्र कहता है कि गगन ने उस पर हमला नहीं किया था और उसने गोली नहीं मारी थी। हैरान बड़ी माँ पूछती है कि क्या वह अभी भी अपने होश में नहीं है।

वह फिर कहता है कि मां उसने गोली नहीं मारी थी, बल्कि किसी ने उसे गोली मारी थी। वहाँ खड़ा आरव सिमर के शब्दों को याद करता है जब उसने उससे कहा कि उसके भाई ने कुछ नहीं किया। एपिसोड यहाँ समाप्त होता ह।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter