मैसूर में गैंगरेप, लुटेरों ने नशे की हालत में उप्र की मेडीकल छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, सीएम ने कहा दोषी जल्दी पकड़े जाएंगे

Mysore News : मैसूर । कर्नाटक के मैसूर जिले में गैंगरेप की एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। चामुंडी पहाड़ियों के पास एक युवती के साथ छह लुटेरों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

लड़की उत्तर प्रदेश की मूल निवासी है और यहां निजी मेडिकल कालेज में पढ़ाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि युवती अपने दोस्त के साथ बाइक पर घूमने गई थी तभी रास्ते में इस घटना को अंजाम दिया गया।

लुटेरों ने पैसे न देने पर उसके दोस्त की जमकर पिटाई भी की। घटना मंगलवार देर शाम करीब सात बजे की है। पुलिस के अनुसार छह युवकों के गिरोह ने नशे की हालत में पीड़िता और उसके दोस्त को सुनसान ललिताद्रिपुरा के पास ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

लुटेरों ने पत्थर मारकर दोस्त को घायल कर दिया। इलाज के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वे खतरे से बाहर हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने दिल्ली में पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद को दोषियों को पकड़ने के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है। बोम्मई ने कहा कि बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close