‘अनुपमा’: गरबा नाइट के दौरान किंजल को सुनने पड़ेंगे ताने, लीला को अनुपमा से मिलेगा अवॉर्ड

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में लगातार हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जिसकी वजह तोषु बना हुआ है। शो में एक तरफ अनुपमा अनुज के साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रही तो दूसरी तरफ तोषु बार उनकी खुशियों को कम करने की कोशिश कर रहा है। अब शो में नवरात्रि के फंक्शन के बीच भी काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

किंजल को मिलेंगे ताने
‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में शाह और कपाड़िया परिवार गरबा नाईट एन्जॉय करने पहुंचेंगे। लेकिन इस बीच गरबा नाइट के दौरान आस पास की औरतें किंजल को ताना मारती हुई नजर आएंगी। दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज को चीफ गेस्ट के तौर पर देखकर लीला को बेहद जलन होगी। इसके बाद लीला को लेकर शॉकिंग दृश्य देखने को मिलने वाला।

लीला का होगा अपमान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में कुछ ऐसा होगा जिसके चलते लीला की बेइज्जती होगी। हालाँकि शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि गरबे के दौरान लीला को अवॉर्ड दिया जाएगा। यह अवॉर्ड अनुपमा अपने हाथों से लीला को देगी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा शो के अपकमिंग एपिसोड में मेकर कैसे दर्शको को सरप्राइज करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

तोषु उठाएगा ये कदम
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि किंजल के कहने पर परितोष को गरबा पार्टी में न आने के लिए कहा जाता है। अनुपमा, काव्या, समर और वनराज किंजल के साथ होते हैं।

लीला कहती है कि सभी ने परितोष को परिवार से दूर कर दिया है। इसके बाद परितोष परी से मिलने की योजना बनाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तोषु फंक्शन के दौरान परी को किडनैप कर लेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter