शाह हाउस में परितोष की हुई वापसी, अनुज का सपोर्ट मिलने के बाद पाखी ने की डेस्टिनेशन वेडिंग की डिमांड

स्टार प्लस के टीवी शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की कपाड़िया हाउस में एंट्री हो चुकी है। दूसरी तरफ वनराज अभी भी पाखी की इस हरकत से टूटा हुआ है। अनुपमा को भी पाखी के फ्यूचर की फिक्र हो रही है। बरखा भी अपने भाई की हरकत पर बुरी तरह भड़की हुई है और उसने पाखी और आदिक के रिश्ते को चैलेंज किया है।हालांकि अब अनुज ने पाखी की जिम्मेदारी संभाल ली है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अनुपमा अनु सुला देती है। इसके बाद पाखी अनुपमा को देखती है और उसे आदिक की बात याद आती है। आदिक चाहता है कि पाखी तब तक अलग सोए जब तक कि उनका परिवार उन्हें स्वीकार न कर ले।

पाखी आदिक की तारीफ करती है। वह कहती है कि वह उसका बहुत सम्मान करती है। आदिक पाखी से अनुपमा से बात करने के लिए कहता है। पाखी अनुपमा से बात करने का फैसला करती है।

अनुपमा ने पाखी को लगाया गले
वह कहती है कि जब तक सब कुछ ठीक नहीं हो जाता तब तक वह अनु के साथ सोएगी। पाखी अनुपमा को आदिक की मांग के बारे में बताती है। वह आगे अनुपमा से उसे भी सोने के लिए कहती है। पाखी अनुपमा के साथ अपना डर ​​साझा करती है और रोती है।

वह अपना दिल खोलती है और कबूल करती है कि उसके साथ रहने के बावजूद वह अकेलापन महसूस कर रही है। पाखी अनुपमा से उसे गले लगाने के लिए कहती है। अनुपमा इमोशनल हो जाती है और पाखी को गले लगाती है।

शाह निवास पहुंचा परितोष
अनुज अनुपमा को अनु और पाखी के साथ देखता है। वह अनुपमा की नजर उतारता है। इधर वनराज पाखी की तलाश करता है। फिर उसे सब याद आता है और वह क्रोधित हो जाता है और पार्टी सॉन्ग बंद करने के लिए कहता है। समर वनराज को बताता है कि गाना कोई और बजा रहा है। हसमुख लीला को बताता है कि वनराज को बदलाव के अनुकूल होने में समय लगेगा।

समर वनराज एक दूसरे को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हैं। तभी परितोष घर आता है। वनराज परितोष से पूछता है कि वह जल्दी वापस कैसे आया। परितोष बताता है कि वह पाखी के बारे में जानने के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया। इधर पाखी और आदिक सबको को नए साल की शुभकामनाएं देते हैं।

अनुज ने किया आदिक की मदद करने का फैसला
आदिक अनुज से पूछता है कि उसकी कंपनी में उसके लिए कोई उपयुक्त जॉब है या नहीं। अनुज ने आदिक की मदद करने का फैसला किया। बरखा ने आदिक की कोशिश को फर्जी बताया।

आदिक और बरखा आपस में बहस करते हैं। अनुज आगे पाखी और आदिक को बताता है कि वह अनुपमा के साथ शाह परिवार से उनके बारे में बात करने जा रहा है। वनराज को पाखी की याद आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

काव्या वनराज से पूछती है कि क्या वह पाखी को कभी माफ नहीं करेगा। वनराज कहता है कि उन्हें अभी फैसला करना बाकी है। इधर बरखा अपने फायदे के लिए पाखी का इस्तेमाल करने को लेकर आदिक से भिड़ जाती है।

लेकिन आदिक बरखा के प्लान को विफल कर देता है। वह बरखा को उससे और पाखी से दूर रहने के लिए कहता है। अनुज, अनुपमा पाखी और आदिक की शादी के बारे में शाह परिवार से बात करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

प्रीकैप : पाखी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की मांग की। अनुपमा ने भव्य शादी के लिए मना कर दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter