GHKKPM : सम्राट क्या अभी भी है शो का हिस्सा..? सामने आए वीडियो ने फैंस के दिमाग की जला दी बत्ती !

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं।

मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी !

Precap : सम्राट की मौत के ट्रेक काे दर्शक आसानी से पचा नहीं पाए। सम्राट के किरदार को निभाने वाले कलाकार योगेंद्र विक्रम ने भी इस रोल में अपने अभिनय से शो में खास जगह बना ली थी।

लेकिन अब बात करते हैं कि क्या वास्तव में योगेंद्र विक्रम की इस शो से छुट्टी हो गई है या फिर उन्होंने कैमरे के सामने रहने के बजाय कैमरे के पीछे से शो का हिस्सा बनने का निर्णय लिया है।

गुम है किसी के प्यार में शो के सम्राट की मौत के बाद इस किरदार का ट्रेक यहीं रोक दिया गया। सम्राट का किरदार को निभाने वाले कलाकार योगेन्द्र विक्रम सिंह (Yogendra Vikram Singh) को शो के को-स्टार्स की ओर से एक फेयरवेल पार्टी भी दी गई थी। लेकिन हाल में इस सीरियल के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस का दिमाग घूमने लगा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

>

कैमरे के पीछे पहुंचा सम्राट?

हाल में सामने आए वीडियो में अश्विनी का किरदार निभाने वाली भारती पाटिल (Bharti Patil) और साईं यानि आयशा सिंह (Ayesha Singh) शो के सीन की शूटिंग करती हुई नजर आई। वीडियो में जैसे ही कैमरा ऑन होता है, तब स्क्रीन पर योगेंन्द्र नजर आते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

योगेन्द्र कैमरे की दूसरी ओर खड़े होकर बड़े ध्यान से देख रहे हैं कि यह सीन ठीक से शूट हुआ या नहीं? इस वीडियो को देखते ही यह लगने लगता है कि शायद सम्राट यानि योगेंद्र विक्रम सिंह अभी भी गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा हैं?

इस वीडियो को खुद योगेंद्र विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सूत्रों की मानें तो यह वीडियो नया नहीं है और इसे शेयर करते हुए योगेंद्र ने पुराने दिनों को याद भी किया है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter