शो “ग़ुम है किसी के प्यार में” में होगी नई एंट्री , ये होगा किरदार – विराट से होगी भिड़ंत

मुंबई : स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल “ग़ुम है किसी के प्यार में” के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। यह सीरियल पिछले काफी समय से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।

छोटे पर्दे के धमाकेदार शो गुम है किसी के प्यार में में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। टीवी शो इन दिनों अलग ट्रैक पर चल रहा है। ये शो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। शो में सेरोगेट मदर को लेकर जबरदस्त टि्वस्ट सामने आ रहे हैं।

अपकमिंग एपिसोड में एंटरटेनमेंट का डबल तड़का लगने वाला हैं जहा आप देखेंगे की शो में एक और नए किरदार की एंट्री होनी वाली हैं जिस के बाद कहानी एक अलग ही ट्रैक पर चली जाएगी ।

ये होगा किरदार ?
सीरियल के निर्माताओं ने शो में और मसाला देने के लिए अभिनेता रिब्बू मेहरा को फाइनल किया है। सूत्रों के अनुसार, रिब्बू शहर के नए डीएम का किरदार निभाएंगे। रिब्बू के किरदार का विराट से मनमुटाव होगा, जिससे बड़ी दरार आ जाएगी।

कौन हैं रिब्बू मेहरा ?
बता दें कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आ रहे अभिनेता रिभु मेहरा ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है, जिसमें ‘बहुत प्यार करते हैं’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘माई नेम इज लखन’ शामिल है।

कहानी में फ़िलहाल !
साईं विराट को पाखी की गलती के बारे में बताती है। वह विराट से कहती है कि पाखी के चेकअप के बाद महिला डाक्टर मोरे उसे कुछ बतानी वाली थी। तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। साईं कहती है कि पाखी की मेडीकल रिपोर्ट उसने भी पढ़ी है। जिसमें उनके बच्चे को खतरा है।

साईं विराट से कहती है कि पाखी ने सब कुछ जानते हुए भी पहले गीता को अस्पताल आने से रोका। इसके बाद फिर उसने भवानी को भी गलत जानकारी देकर खुद सेरोगेट मदर बन गई। विराट साईं को समझाता है कि बिना सबूत के वो पाखी के खिलाफ कुछ नहीं कर सकता।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी पर साईं चलाएगी हुक्म : पाखी सच्चाई जानने के बाद साईं अब उस पर अपना हुक्म चलाएगी। वह पाखी को उसके मुताबिक रहने और खाने के लिए कहती है। पाखी को बहुत गुस्सा आता है। लेकिन वह साईं के सामने कुछ नहीं कहती।

इधर भवानी काकू बदमाशों से छूटकर आने पर तीर्थ जाने की बात कहती हैं। वहीं वैशाली कहती है कि वह पाखी के लिए पूजा कराएंगी। उस पर लगातार मुसीबतें आ रही हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter