Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi : विराट को तलाक देंगे साईं?
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 1 फरवरी 2022 एपिसोड  :  पाखी, सांई को ताना मारती है कि विराट ने अपना फैसला लेकर एक बेस्ट फ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच एक गर्लफ्रेंड को चुना। सम्राट पूछता है कि क्या वह विराट और श्रुति के पापों के लिए साईं को दोषी ठहरा रही है, विराट ने जो चाहा वह किया, लेकिन यह गलत है कि वह विराट के कृत्यों को सही ठहरा रही है।

वह कहती हैं कि विराट के जघन्य कृत्य के कारण साईं सबसे ज्यादा पीड़ित हैं। पाखी उसके बारे में बड़बड़ाती है। भवानी कहता है कि केवल साईं ही नहीं, वे सभी पीड़ित हैं और लोग उन्हें अपमानित कर रहे हैं। अश्विनी कहती है कि आइए हम विषय को बदल दें क्योंकि साईं आ गई हैं।

साईं कहती है कि उन्होंने विराट को यहां बुलाया है। निनाद कहता है कि विराट तब तक घर में दोबारा प्रवेश नहीं कर सकता जब तक वह जीवित न हो।

पाखी पूछती है कि क्या वह परिवार को विराट को स्वीकार करने के लिए मनाना चाहती है। साईं ने बड़ों से विराट को घर आने देने का अनुरोध किया और कहा कि वह अपने साथ किसी और को भी लाई है। पाखी ताना मारती है कि क्या वह कोर्स सेट करने के लिए बॉयफ्रेंड लेकर आई है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi

साईं अपने वकील सहायक को लाती है। भवानी चिल्लाता है कि उसने उसे पहले ही चेतावनी दी थी कि वह उसकी अनुमति के बिना किसी को न लाए। साईं कहती हैं कि वह उनके वकील की सहायक हैं क्योंकि उन्हें तलाक की जरूरत है।

यह सुनकर परिवार सदमे में आ जाता है। भवानी चिल्लाता है कि साईं और विराट दोनों ने परिवार की गरिमा को बर्बाद कर दिया है। शिवानी उसे साईं को दोष न देने के लिए कहती है।

भवानी चिल्लाता है कि वह स्पष्ट रूप से साईं का समर्थन करेगी। क्योंकि उसने दो बार तलाक दिया और अपने वकील को साईं के पास भेजा होगा।

साईं कहती हैं कि वह अपने निजी जीवन को अलग रखना चाहती हैं और कहती हैं कि उसे विराट को किसी भी कीमत पर तलाक देने की जरूरत है क्योंकि विराट को अपने कृत्य के लिए पश्चाताप भी नहीं है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi

पाखी कहती है कि वह सही है। साईं कहती है कि वह चाहती है कि विराट, श्रुति के साथ आगे बढ़ें। पाखी पूछती है कि क्या उसे कोई और जीवनसाथी मिल गया है और वह आगे बढ़ना चाहती है।

सम्राट उस पर गुस्सा हो जाता है और उसकी भाषा पर ध्यान देने के लिए चिल्लाता है। पाखी वापस चिल्लाती है कि वह कहती है कि उस पर चिल्ला नहीं सकता क्योंकि वह भी इस परिवार की सदस्य है। मानसी ने उन्हें रुकने के लिए कहती है।

साईं कहती हैं कि उनका लक्ष्य वैवाहिक जीवन नहीं बल्कि अपनी पढ़ाई पूरी करना था, इसलिए वह चाहती हैं कि वे सभी इस तलाक काे मंजूरी दें। वह पुलकित के सामने अपना तलाक चाहती थी, लेकिन वह पहले से ही इस सबसे थक चुका है और हस्तक्षेप नहीं करना चाहता।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi

देवी कहती है कि वह उसकी गवाह होगी। साईं कहती है कि वह नहीं चाहती कि वह अदालत जाए। निनाद कहता है कि अगर साईं ने फैसला किया है, तो वह उसका गवाह होगा। भवानी निनाद पर चिल्लाता है कि वह साईं का समर्थन करने के लिए पागल हो गया है।

निनाद कहता हैं कि वह साईं को अपनी बेटी मानते हैं और यहां तक ​​​​कि वह उन्हें अपने पिता के रूप में मानती हैं, इसलिए वह अपनी बेटी की खुशी के लिए जो कुछ भी करेंगे।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 28  January 2022 written update

वह उसका साथ देंगे और अपने ही बेटे के खिलाफ जाएंगे क्योंकि वह गलत थे। अश्विनी रोती है। निनाद कहता है कि उन्हें अपनी बेटी का समर्थन करना चाहिए।

अश्विनी कहती है कि वे साईं की वजह से साथ हैं, उन्होंने विराट और साईं को फिर से मिलाने की शपथ ली थी और उन्हें तलाक लेते नहीं देख सकती।

भवानी उस पर चिल्लाता है कि उसके प्रयोग ने विराट और साई की शादी को बर्बाद कर दिया, उसने साई और विराट को अलग रहने के लिए मजबूर किया, जिसके कारण विराट का अफेयर था और एक नाजायज बच्चा था। निनाद कहता है कि अश्विनी ने इसके बजाय उन्हें फिर से मिलाने की कोशिश की।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 1 February 2022 Written Update in Hindi

भवानी कहती हैं कि अगर उन्होंने साईं और विराट से एक वारिस की मांग की, जो उन्हें करीब ला सकता था, तो एक पुरुष केवल एक महिला से अंतरंगता और बच्चों की उम्मीद करता है।

साईं कहती है कि जो कुछ भी हुआ, उसे भूलकर वह विराट को तलाक देने के लिए उनकी मदद चाहती है। दरवाजे की घंटी बजती है। सोनाली आकर साईं पर चिल्लाती है। निनाद कहता है कि उन्हें नहीं पता कि साईं या विराट का समर्थन करना है या नहीं।

साईं, भवानी से विनती करता है कि उसने बहुत कठिनाइयों का सामना किया और तलाक की कार्रवाई सानी से करना चाहती है। शिवानी, साईं को आश्वासन देती है कि उसे आसानी से तलाक मिल जाएगा और यह उसके लिए अच्छा है।

सम्राट, मोहित से विराट के लिए दरवाजा खोलने के लिए कहता है। मोहित कहता हैं कि वह विराट का नाम भी नहीं सुनना चाहते। सम्राट ने विराट के लिए दरवाजा खोला, साईं, विराट और उनकी बॉन्डिंग को पहले याद करता है।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter