Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi : साईं ठुकरा देती है विराट का अनुरोध
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi

 Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 10 जनवरी 2022 एपिसोड : विराट साई से कहता है कि उसका फैसला उसे मंजूर है। साई पूछती है कि किसने कहाकि उसे उसकी अनुमति की आवश्यकता है। वह कहती है कि उसे अपने प्रति कर्तव्य निभाने देना चाहिए। वह कहती है कि उसके पास केवल 2 कंधे हैं जो पहले से ही श्रुति की जिम्मेदारियों के बोझ तले दबे हुए हैं, इसलिए उसे उसकी परवाह नहीं करनी चाहिए।

वह पूछता है कि उसके शिक्षा खर्च के बारे में क्या सोचा है। वह कहती है कि उसे अपने कॉलेज के खर्चों के लिए विद्वानों से पैसे मिलते हैं और आराम के लिए भी उसके पास पैसा है, इसलिए उसे उसकी मदद की ज़रूरत नहीं है।

देवी ने परिवार को बताया कि साईं घर छोड़ रही है। पाखी को उम्मीद है कि साई दोबारा नहीं लौटेगी। सोनाली चिल्लाती है कि साई हमेशा घर छोड़ने का काम करती है लेकिन लौट आती है।

भवानी कहती हैं कि साईं के पास समस्या को हल करने का धैर्य नहीं है और हमेशा उन सबसे दूर भागने की कोशिश करती है। पाखी टिप्पणी करती है कि साई, चव्हाण परिवार के नाम को बर्बाद करना चाहती है।

करिश्मा कहती है कि वह सही है। मोहित ने उसे अपनी नकारात्मक टिप्पणियों को बंद करने के लिए चेतावनी देता है। सोनाली कहती है कि पाखी सही कह रही है कि साई बिना तलाक के घर से बाहर रहकर चव्हाण परिवार का नाम बर्बाद करना चाहती है।

 Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi

साई अपना बैग उठाती है। विराट उसकी मदद करने बढ़ता है तो वह उसे रोकती है। दोनों की आंखों में आंसू आ जाते हैं। बैकग्राउंड में एक उदास गाना बज रहा है।

तलाक के बारे में बात करने के लिए अश्विनी, सोनाली का सामना करती है। सोनाली कहती है कि वह सिर्फ कह रही है, लेकिन साई व्यावहारिक रूप से ऐसा कर रही है।

 Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi

सम्राट पूछता है कि क्या उसने कभी अपनी बेटी को भी ऐसा सुझाव दिया। साईं उसकी बहन की तरह है और वह चाहता है कि वह यहां रहे, लेकिन अगर उसका दम घुट रहा है, तो वह उसे जाने देना चाहता है।

अश्विनी पूछती है कि वह गलत सलाह क्यों दे रहा है और याद दिलाता है कि उसने अपने और पाखी के तलाक को रोकने की पूरी कोशिश की। सम्राट का कहना है कि विराट इस बार गलत है।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 22 july 2021 written update in hindi

देवी कहती है कि यह भी साईं का घर है और वह उसे जाने नहीं देगी। पुलकित कहता है कि उन्होंने साई को जाने दिया क्योंकि विराट हमेशा गलत थे, लेकिन इस बार वे उसे जाने नहीं देंगे। भवानी, सोनाली और पाखी ने अपनी टिप्पणी जारी रखते हैं।

साई अंदर जाती हैं और कहती है कि उन्हें बहस करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह यहाँ से जाने के लिए दृढ़ हैं। भवानी निनाद से शिकायत करती है और हमेशा की तरह अहंकार से साई को वापस रहने की चेतावनी देती है।

ओंकार, सोनाली, पाखी और करिश्मा लगातार अपने भद्दे कमेंट्स करती रहती हैं। देवी और अश्विनी रोते हैं और साईं से विनती करते हैं। साईं ने निनाद को अपना और आई का ख्याल रखने के लिए कहा क्योंकि विराट ने जो किया उसके बाद वह इस घर में नहीं रह सकती।

 Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi

सम्राट और पुलकित उसे समझाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि वे उसे जाने नहीं दे सकते। पाखी सम्राट से कहती है कि उसे समझाने की कोशिश न करें वरना वह उसे भी दोष देगी।

साईं कहती है कि अगर वे सभी उससे प्यार करते हैं, तो उन्हें उसे जाने देना चाहिए क्योंकि यहां उसका दम घुट रहा है। अश्विनी कहता है कि वह दोषी महसूस करता है कि उसके बेटे ने उसे धोखा दिया।

देवी का कहना है कि साईं के कारण उन्हें पुलकित और हरिणी वापस मिल गए और उनकी वजह से उन्हें मातृत्व का अनुभव हुआ। साई कहती है कि देवी इसके लायक हैं।

 Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 10 January 2022 Written Update in Hindi

सम्राट पूछता है कि उसके बारे में क्या है, वह अपनी आई की खातिर कम से कम 6 महीने के लिए वापस रहने के अनुरोध पर यहां रुका था, इसलिए अगर वह चली जाती है तो वह महाबलेश्वर वापस चला जाएगा।

यह सुनकर मानसी चिंतित हो जाती है। विराट टूट जाता है और सोचता है कि वह अपने दोस्त से किए गए वादे को निभाने के सभी वादों को तोड़ रहा है।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close