Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi : अश्विनी, विराट को उकसाती है
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 11 जनवरी 2022 एपिसोड :  साईं, सम्राट से अनुरोध करती है कि वह गुस्सा न हो और उसकी तरह से ही सोचें, वह अपने स्वाभिमान को ठेस पहुंचाकर यहां नहीं रह सकती। भवानी कहती है कि वह अपने छात्रावास में चव्हाण परिवार को बदनाम करना चाहती है।

साईं कहती हैं कि वह विराट से श्रुति के बारे में पता नहीं कर सकीं और उसे बस परिवार की इज्जत की चिंता है। भवानी कहती है कि वह विराट से भी सवाल करेगी कि वह महिला कौन है जिसने यह जानकर भी कि वह पहले से ही शादीशुदा है, उसके जीवन में प्रवेश किया।

निनाद कहता है कि वह उनकी बहू है और वह और अश्विनी उसके स्वाभिमान को ठेस नहीं पहुँचाएंगे। इस घर को छोड़ देंगे, भले ही उन्हें विराट को यहाँ से जाने के लिए कहना पड़े।

सोनाली, ओंकार से कहती है कि यह घर टीवी सीरियल का ड्रामा बन गया है। ओंकार कहता है कि यह घर उसे सर्कस जैसा लगता है।

साईं, निनाद से कहती है कि वह उसकी चिंता का सम्मान करती है, लेकिन वह उसके लिए अपने बेटे की बलि नहीं दे सकती है और इसलिए उन लोगों को खुशी से एक महिला को स्वीकार करना चाहिए, जिसे विराट ने स्वीकार किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

अश्विनी उसे गलत सोचने से रोकती है और डांटती है। निनाद कहता है कि एक महिला ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

साईं कहती है कि उन्हें श्रुति को अपनी असली बहू के रूप में स्वीकार करना चाहिए और उसका स्वागत करना चाहिए।

भवानी उसे चेतावनी देता है कि उन्हें यह न सिखाएं कि किसे स्वीकार करना है और किसे अस्वीकार करना है। सोनाली कहती है कि वह पहली महिला हैं जो अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए अपने पति की बलि देना चाहती हैं।

सम्राट उसे होश में आने के लिए कहता है और उस महिला का समर्थन नहीं करता जिसने उसका जीवन बर्बाद कर दिया।

साई कहती है कि श्रुति ने उसे नुकसान नहीं पहुंचाया, विराट ने श्रुति को उसकी जगह दी और श्रुति को उसके ऊपर चुना, विराट ने अपने जीवन का निर्णय लिया और अब वह अपने जीवन का निर्णय लेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

अश्विनी कहता है कि उन्होंने विराट की आंखों में सांई के लिए प्यार देखा है और उसे उसकी जरूरत है। सांई कहती हैं कि बहुत देर हो चुकी है और उन्हें जितनी जल्दी हो सके सच्चाई को स्वीकार करना चाहिए।

वह उनकी भावनाओं का सम्मान करती है, लेकिन उसे किसी के पक्ष की आवश्यकता नहीं है। वह बिना किसी बाधा के एक व्यक्ति को स्वतंत्र रूप से जीने देना चाहती है। अश्विनी उनके बारे में भी सोचने के लिए कहती है, वे उसके बिना कैसे रहेंगे, क्योंकि उसने उसे अपनी पहचान का एहसास कराया और उसे और निनाद को अपने रिश्ते को पुनर्जीवित करने में मदद की।

मानसी कहती है कि सांई ने गुस्से में यह फैसला लिया है। साईं कहती हैं कि वह सच जानती हैं। मोहित कहता है कि उन्हें विराट की सच्चाई परिवार को नहीं बतानी चाहिए थी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

साईं उसे खुद को दोष न देने के लिए कहती है। मोहित, सांई से कहता है कि वह यहां से नहीं जा सकती है और अगर उसे जाना ही है तो उसके मृत शरीर को पार करना होगा।

सोनाली और करिश्मा उस पर ऐसा न कहने के लिए चिल्लाती हैं। सांई पूछती है कि अगर वह इस घर को छोड़ देती है तो क्या उनकी बॉन्डिंग खत्म हो जाएगी।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 10 January 2022 written update 

विराट नीचे उतरकर आता है। पाखी, सांई पर आरोप लगाती है कि वह चतुर है और परिवार की सहानुभूति हांसिल करने के लिए, उसने उन सबको घर पर विराट के मौजूद होने के बारे में नहीं बताया।

सम्राट पूछता है कि वह कब आया था। निनाद पूछता है कि क्या वह उस महिला के साथ था। विराट, निनाद को ऐसा कहने से पहले अच्छी तरह सोचने के लिए कहता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

निनाद कहता है कि उसने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं और उसे बोलने से पहले सोचने के लिए कह रहा है, वह विराट के इस कृत्य से शर्मिंदा महसूस कर रहा है और सांई का सामना करना उसके लिए मुश्किल हो रहा है। विराट पूछता है कि क्या कोई अपनी इच्छा के अनुसार अपना जीवन नहीं जी सकता।

पाखी पूछती है कि इसका मतलब साईं ने उसके सामने अपना बैग पैक किया और वह उसे जाने दे रहा है। सम्राट कहता है कि पाखी सही है। सांई कहती है कि उसने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन जब उसने उससे सवाल किया, तो वह उसका जवाब नहीं दे सका।

अश्विनी ने विराट को चेतावनी दी कि अगर उसे लगता है कि वह साईं को बाहर भेज देगा और उस महिला को घर ले आएगा, तो वह गलत है। विराट कहता है कि उसने ऐसा कभी नहीं कहा।

भवानी कहती है कि उन्होंने उसे जो कुछ भी वह चाहता था उसे करने और जो कुछ भी बनना चाहता था बनने की आजादी दी, लेकिन उसने परिवार की गरिमा को बर्बाद कर दिया। सोनाली बोलती है कि लोग जल्द ही विराट के अफेयर के बारे में बात करेंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 11 January 2022 Written Update in Hindi

विराट कहता है कि वे सब गलत सोच रहे हैं। पाखी उन्हें यह समझने के लिए कहती है कि श्रुति में ऐसा क्या खास है कि उसने साईं को छोड़ दिया और उसे स्वीकार कर लिया।

विराट उसे सांई और श्रुति की तुलना करना बंद करने की चेतावनी देता है क्योंकि वे दोनों अलग हैं और उसके जीवन में उनके लिए अलग जगह है। वह परिवार को चेतावनी देता है कि वे सब इस बकवास पर आपस में चर्चा न करें।

उसके सामने श्रुति के बारे में घटिया बात करना बंद कर दें। क्योंकि वह यहाँ मौजूद नहीं है। निनाद कहता है कि उनका बेटा उनके सामने दूसरी महिला के बारे में बात कर रहा है।

अश्विनी पूछती है कि 4-5 दिन पहले जिस महिला से वह मिला था, उसके लिए वह पूरे परिवार के खिलाफ क्यों है। वह उसका हाथ पकड़ती है और उसे घर को छोड़ने के लिए कहती है ताकि साईं यहाँ रह सकें। यह सुनकर परिजन स्तब्ध रह जाते हैं।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close