Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi : साईं हो जाती है किडनेप
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 15 फरवरी 2022 एपिसोड : विराट, सदा से कहता है कि अगर उसे लगता है कि उसने धोखा दिया है तो उसे गोली मार दे। सदा कहता है कि उसने आँख बंद करके उस पर भरोसा किया, लेकिन उसने, उसकी पत्नी और बेटे को छीन लिया और उसे धोखा दिया। विराट चिल्लाता है कि वह बिना किसी गलती के विश्वासघाती सुनत-सुनत थक गया है और अगर वह ऐसा सोचता है तो उसे वह फिर से गोली मारने के लिए कहता है।

श्रुति, विराट को डांटती है और सदा को रोकती है। इस बात पर सदा अधिक क्रोधित हो जाता है और उसे अपने प्रेमी की रक्षा न करने की चेतावनी देता है। अचानक वह सहस के रोने की आवाज सुनता है और उसकी ओर जाने लगता है।

श्रुति रुकती है और पूछती है कि क्या वह उसे अपने बेटे से मिलने से रोक रही है। विराट उसे बंदूक एक तरफ रखने और अपने बेटे से मिलने के लिए कहता है। सदा पुलिस सायरन सुनता है और यह कहते हुए भाग जाता है कि वह जल्द ही लौट आएगा। सदा अब क्या करेगा यह सोचकर श्रुति चिंतित हो जाती है।

अश्विनी, साईं को फोन करती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है। साईं कहती है कि वह ठीक है और कॉलेज से हॉस्टल जा रही है। अश्विनी कहती है कि जब तक वह ठीक नहीं हो जाती, वह मोहित या किसी और के जरिए अपना खाना भेज देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi

साईं कहती हैं कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह ठीक हैं। साईं कहती हैं कि उन्हें हॉस्टल में अकेले रहना सीखना होगा और वह अकेली लड़की नहीं है जो अकेली रहती है। वह वहां अश्विनी को मोहित के साथ देखती है और पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है।

अश्विनी कहती है कि पुलकित ने बताया कि उसका क्लास ब्रेक है, इसलिए वह उसके लिए खाना लेकर आई। मोहित कहता है कि वे सभी एक परिवार हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखना उनका कर्तव्य है।

इंस्पेक्टर विराट से मिलने जाता है और कहता है कि डीआईजी ने उसे ड्यूटी रिजॉइनिंग लेटर भेजा है और उसे आज ही ज्वाइन करने के लिए कहा है। विराट कहता है कि वह पत्र स्वीकार नहीं करेंगे और उन्हें भेज देंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi

श्रुति कहती है कि उसे फिर से ड्यूटी ज्वाइन करनी चाहिए क्योंकि सदा उस पर गुस्सा है। विराट कहता है कि उसे अपनी नौकरी वापस मिल गई क्योंकि साईं ने विभाग को फर्जी तलाक पत्र जमा किया था, भले ही वह ड्यूटी में शामिल हों, सदा उन्हें नहीं बख्शेगा। सदा अपने शिविर में लौटता है और गुस्से में है कि उसने विराट पर भरोसा किया, लेकिन विराट ने उसके बेटे और पत्नी को छीन लिया।

उनका सहयोगी पूछता है कि क्या उन्हें विराट पर हमला करना चाहिए और श्रुति और सहस को वापस ले आना चाहिए। सदा, विराट की पत्नी के बारे में पूछता है। सहयोगी कहता है कि वह नागपुर मेडिकल कॉलेज में पढ़ती है। सदा कहता है कि वह विराट की कमजोरी है क्योंकि विराट उससे बहुत प्यार करता है।

साईं, मोहित और अश्विनी से कहती है कि वह खुशकिस्मत है कि तलाक के बाद भी उसके ससुराल वाले उसके लिए चिंतित हैं। वह मोहित के नंबर पर विराट के संदेशों को नोटिस करती है और पूछती है कि विराट उसके स्वास्थ्य के बारे में क्यों जानना चाहता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi

मोहित ने विराट का नंबर ब्लॉक कर दिया। विराट ने देखा तो वह उसे फोन करने की सोचता है और साईं की स्थिति का पता लगाता है। श्रुति उसके पास जाती है और वह कहती है कि वह चीजों को ठीक करना चाहता थी, लेकिन उसकी पत्नी, उसके परिवार और सदा सहित हर कोई उसे गलत समझ रहा है।

श्रुति कहती है कि सदा जिद्दी है और आसानी से समझ नहीं पाएगा। विराट कहता है कि साईं भी जिद्दी है। साईं ने देखा कि एक लड़का अपनी प्रेमिका से किसी काम में व्यस्त होने के लिए माफी मांग रहा है और उसे रोज डे के दिन गुलाब की पेशकश करता है।

अश्विनी, विराट और साईं की गुलाब दिवस मनाते हुए तस्वीर दिखाती है और पूछती है कि क्या वे इसके बारे में बात कर रहे थे। साईं कहती हैं कि विराट अब उसकी जिंदगी से चला गया है। साईं और सदा को लेकर विराट और श्रुति के बीच बात होती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 15 February 2022 Written Update in Hindi

साईं टैक्सी में बैठ जाती है। टैक्सी ड्राइवर विराट का मास्क पहनकर जल्दबाजी में टैक्सी चलाता है। वह विरोध करती है और मदद के लिए चिल्लाती है और नोटिस करती है कि मोटरबाइकर्स विराट का मुखौटा पहनकर टैक्सी चला रहे हैं। वह दरवाजा खोलती है और कैब से कूद जाती है।

पुलकित छात्रावास में साईं का इंतजार करता है और वार्डन से पूछता है कि साईं अभी तक क्यों नहीं लौटी है। वह देवी को बुलाता है और पूछता है कि क्या साईं, अश्विनी और मोहित के साथ वहां आए थे। देवी कहती हैं नहीं।

मोहित फोन लेता है और बताता है कि साईं उनसे मिलने के बाद अकेली चली गई थी। अश्विनी और निनाद, साईं के लिए चिंतित हो जाते हैं। भवानी और सोनाली हमेशा की तरह साईं पर चिल्लाते हैं और चर्चा करते हैं कि वह गढ़चिरौली लौट आई होगी।

सम्राट कहता है कि साईं बिना ख़बर कहीं नहीं जाएगी। पुलकित कहता है कि अगर वह बाहर जाती है तो साईं वार्डन को सूचित करती हैं, लेकिन आज उसने ऐसा नहीं किया।

साईं गुंडों से बचकर भागती है। वह कुछ पुरुषों को ढूंढती है और मदद लेने की कोशिश करती है, लेकिन उन्हें भी विराट का मुखौटा पहने हुए देखती है। वे लोग उसका फिर से अपहरण कर लेते हैं। वह विरोध करती है और ड्राइवर कार को दीवार से सटा देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close